August 14, 2020

ऑटो चालक प्रेमी निकला युवती का हत्यारा, कल नानाखेड़ा थाना क्षेत्र की एक होटल में मिला था युवती का शव

कल नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नटराज गेस्ट हाउस में एक युवती का शव बरामद हुआ था जिसके बाद एक ही दिन के अंदर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है..

उज्जैन। नानाखेड़ा स्थित नटराज गेस्ट हाउस में हुई युवती की सनसनीखेज हत्या के मामले में हत्या की गुत्थी लगभग सुलझ गई है..पुलिस ने युवती के उस प्रेमी को गिरफ्तार किया है जिसके साथ वह गेस्ट हाउस में आई थी. प्रेमी सुभाष पोरवाल को पुलिस गुरुवार की देर रात को माकड़ौन से गिरफ्तार किया है. सुभाष पुलिस को चकमा देकर अपनी मौसी के लड़के के साथ राजस्थान जाने की तैयारी कर रहा था तभी पुलिस को इस बात की सूचना लगी. मांकडोन पुलिस ने बिना देर किये उसे हिरासत में लिया और उज्जैन पुलिस के हवाले सोप दिया..

उज्जैन पुलिस की टीम सुभाष को लेकर उज्जैन आई और उससे पूछताछ की तो सुभाष ने अपनी प्रेमगाथा पुलिस को सुनाते हुए बताया कि नानाखेड़ा स्थित न्यू इंदिरा नगर में तनु परिहार और वह पड़ोसी है ओर दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध है. दोनों ने कोर्ट में तथा मंदिर में भी शादी कर ली थी,लेकिन तनु ने अपने परिवार वालों को यह बात अब तक नहीं बताई थी ओर हाल ही में उसकी शादी कहीं दूसरी जगह तय हो गई थी इसलिए उसने आखरी बार तनु से बात करने के लिए नानाखेड़ा के गेस्ट हाउस नटराज में बुलवाया था जहां पर उसने तनु को दूसरी जगह शादी करने के लिए मना किया था.

परिवार का सम्मान बचाने की मिली सजा

आरोपी सुभाष ने कहा कि तनु अपने परिवार वालों के खिलाफ नहीं जाना चाहती थी इसलिये उसकी हत्या करना ही मेरे पास एकमात्र उपाय था. गेस्ट हाउस के कमरे में हत्या करने के बाद वह गेस्ट हाउस से निकल गया और अपने निजी ऑटो से वह माकड़ोन आ गया था. हालांकि यह प्रेम कहानी सुभाष बता रहा है क्योंकि हो सकता है अपने बीच बचाव के लिए उसने यह कहानी अपने मन से रची हो. पुलिस द्वारा इस बिंदु पर भी जांच कर रही है..यह भी हो सकता है कि यह एक तरफा प्रेम का मामला हो, क्योंकि सुभाष एक ऑटो चालक है और युवती के परिवार वालों की आर्थिक स्थिति भी काफी हद तक ठीक नहीं है। बता दें युवती के पिता का पहले ही निधन हो चुका है और उसके दो छोटे भाई भी हैं ओर वह उज्जैन के एक निजी कॉलेज में बी.काम सेकंड ईयर की छात्रा थीं..

स्वतंत्रता दिवस बधाई संदेश/ विज्ञापन देने के लिए सम्पर्क करें: 7049469012

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post