नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक होटल में मिला युवती का शव, प्रेमी फरार

उज्जैन जिले के नानाखेड़ा स्थित होटल नटराज में धारदार हथियार से एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है. जिसमें प्रेमी सुभाष मौके से फरार हो गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

उज्जैन। जिले के नानाखेड़ा थाना स्थित होटल नटराज में धारदार हथियार से एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें युवती का प्रेमी घटना के बाद से फरार है. युवती का शव होटल के कमरे में मिलने के बाद नानाखेड़ा इलाके में सनसनी फैल गई. जिसकी सूचना होटल के मैनेजर ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, युवती अपने परिजनों को कंप्यूटर क्लास जाने का बहाना बनाकर घर से निकली थी, जिसके बाद युवती कंप्यूटर क्लास ना जाते हुए अपने प्रेमी के साथ होटल पहुंची थी. जहां दोनों ने होटल में एक कमरा लिया था.

उसके लगभग दो घंटे बाद प्रेमी सुभाष पोरवाल होटल के मैनेजर को कुछ देर में आने का कहकर होटल से फरार हो गया. आशंका होने पर होटल के मैनेजर ने जब रूम में जाकर देखा, तो युवती की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली और पूरे कमरे में खून के निशान भी दिखाई दिए.

युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. जिसके बाद मैनेजर ने नानाखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने मामले की जांच की. इस दौरान ये जानकारी सामने आई कि युवक और युवती होटल में शाम तक रूम लेकर रुकने की बात कहते हुए पहुंचे थे. होटल पहुंचने के डेढ़ घंटे के बाद भी युवती के साथ आया युवक रफूचक्कर हो गया है. घटना की सूचना पर युवती के परिजन भी घटना स्थल पर पंहुच गए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you