August 19, 2020

कैबिनेट मंत्री मोहन यादव के बाद अब उज्जैन एसपी मनोज कुमार सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

मध्यप्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री और उज्जैन दक्षिण के विधायक मोहन यादव के बाद अब उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

●उज्जैन SP मनोज सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

●महाकाल की शाही सवारी में ड्यूटी कर रहे थे एसपी मनोज सिंह

●इसी शाही सवारी में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव भी संक्रमित होते हुए अन्य के टच में आये.

●डॉ यादव की तबियत शाही सवारी के पूर्व से नासाज थी,,,, वे कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, आशंका है कि उज्जैन एसपी मनोज सिंह भी इसी वजह से संक्रमित होकर पॉजिटिव हुए हैं

●एहतियात के तौर पर आज सुबह ही एसपी मनोज सिंह ने कराई थी जांच.

●एसपी मनोज सिंह इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती हुए है.

बता दे एक दिन पहले ही उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन दौरे पर उन्होंने सिंधिया के साथ तकरीबन आधा घण्टे तक मंच सांझा किया था. साथ ही मंत्री मोहन यादब बाबा महांकाल की शाही सवारी में भी शामिल हुए थे और एसपी मनोज कुमार सिंह शाही सवारी में अपनी ड्यूटी दे रहे थे.

उज्जैन जिले में आज कोविड-19 के 23 नए मामले सामने आए हैं. उज्जैन में 16, महिदपुर तहसील में 4, बड़नगर, तराना और घटिया में एक-एक मरीज मिले हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,473 हो गई जबकि इनमें से 1,217 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर पहुंच चुके हैं. कोरोना महामारी से जिले में अभी तक मरने वालों की संख्या 76 है और 195 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *