आगर जिले में मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल आंकड़ा 160 पर पहुँचा

जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 160 हो गई है. सभी मरीजों का इलाज कोविड केयर सेंटर में किया जा रहा है.

आगर-मालवा। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, कल मिले 9 कोरोना मरीजों के बाद आज फिर 9 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 160 हो गई है.

बता दें आज पॉजिटिव मिले मरीजों में 5 मरीज आगर शहर से है जिसमें 2 मरीज हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, 1 मरीज पटमा गली, 1 मरीज सत्यनारायण गली, 1 मरीज एकता नगर कॉलोनी. वही 2 मरीज सुसनेर क्षेत्र से है जिसमे 1 मरीज ग्राम पायली ओर 1 मरीज ग्राम गणेशपुरा का है. कानड़ क्षेत्र से मिले 2 मरीजों में से एक मरीज वार्ड नम्बर 4 कानड़ ओर 1 मरीज ग्राम नैनयाखेड़ी निवासी है. मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में लाया गया है. वहीं सभी मरीजों के घर व आसपास के क्षेत्र को सील किये जाने की कार्रवाई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुरु कर दी है, साथ ही मरीजों के परिजनों और क्षेत्रवासियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी. वहीं कोरोना के लक्षण मिलने पर सैंपल लिए जाएंगे.

नए कोरोना मरीजों के मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 160 हो चुकी है. जिसमें से 6 की मौत हो चुकी है वहीं 111 लोग ठीक हो चुके हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है, वहीं 43 मरीजों का इलाज कोविड सेंटर में किया जा रहा है.

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *