VIDEO: रक्षक बना भक्षक! शिवपुरी जिला अस्पताल में वार्ड बॉय ने हटाया ऑक्सीजन सपोर्ट, सांस रुकने से हुई पीड़ित की मौत, मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों की बेरुखी और लापरवाही की डरावनी तस्वीर सामने आई है. कोविड वार्ड में कई दिनों से भर्ती सुरेंद्र शर्मा नाम के एक मरीज की बुधवार रात मौत हो गई. उनके परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के एक स्टाफ ने रात के समय उनका ऑक्सीजन हटा दिया जिस कारण उनकी मौत हो गई. सीसीटीवी फुटेज में अस्पताल का स्टाफ ऑक्सीजन निकालते हुए साफ़ दिखाई दे रहा है, लेकिन सीएमएचओ ने आरोपों से इनकार करते हुए मामले की जांच करने की बात कही है.

देखें वीडियो

मृतक के बेटे का आरोप है कि कोविड-19 वार्ड में मरीज की ऑक्सीजन जानबूझकर निकाली गई. उन्होंने जब देखा मरीज का ऑक्सीजन निकला हुआ है तो स्टाफ से ऑक्सीजन दोबारा लगाने का आग्रह किया लेकिन स्टाफ ने इंकार कर दिया. स्टाफ के इनकार करने के बाद बेटे ने खुद किसी तरह ऑक्सीजन लगाया, लेकिन पीड़ित मरीज को इससे कोई फायदा नहीं हुआ. थोड़ी देर बाद वे अपने बेड पर तड़पने लगे और 10-15 मिनट के बाद उनकी मौत हो गई.

🙏🚩 चेत्र नवरात्रि🙏🙏
तांत्रिक हवन ,पुजन, अनुष्ठान ,
🚩🚩🚩🚩🚩
साधक _8770706408 तंत्र स्थली माँ बगलामुखी धाम नलखेड़ा मध्यप्रदेश
माँ आदिशक्ति

.
गुरु जी से व्हाट्सप्प पर बात करने के लिए क्लिक करे –

मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. उनकी मांग है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी स्टाफ के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. परिजन जांच की मांग पूरी होने पर ही वे शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाएंगे.

मामला बिगड़ता देख मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक ने तीन सदस्यीय डॉक्टरों की एक टीम का गठन किया जो 48 घंटे के भीतर पूरे मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर, सीएमएचओ अर्जुन लाल शर्मा ने कहा कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है.ऐसे में सवाल उठता है कि अस्पताल के कर्मियों ने फिर मरीज का ऑक्सीजन मास्क क्यों निकाला? इसकी जांच अवश्य होगी.