April 15, 2021

मिल गए गुमशुदा हुए मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, ‘दमोह का मोह’ छूटते ही ली कोरोना की सुध

1 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के शिकार लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. दमोह से फ्री होने के बाद अब जाकर शिवराज सरकार के स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को कोरोना की याद आई और प्रदेशवासियों ली चिंता होने लगी है. सुबह तक तो मंत्री जी को कोरोना के आकड़ों की जानकारी नहीं थी, लेकिन शाम होते ही पूरा रिकॉर्ड उनके हाथ लग गया.

सुबह का भूला शाम को लौटा घर

दमोह उपचुनाव का प्रचार खत्म करने के बाद राजधानी भोपाल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री प्रभूराम चौधरी ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के दफ्तर में कोरोना सम्बन्धी जानकारी ली. उस वक्त उनके पास कोरोना की स्थिति के बारे में रटे-रटाए जवाब थे. लेकिन शाम होते-होते सुबह का भूला शाम को घर लौट आया. इस बार मंत्री जी पूरे आकड़ो के साथ आए थे. स्वास्थ मंत्री ने बताया कि आज प्रदेश में 9720 केस मिले.अब तक 52 जिलों में 4312 मौत हुई. 3 लाख 4989 केस मिले.अब तक प्रदेश में 49 हजार 551 एक्टिव केस हैं. प्रदेश की रिकवरी रेट 85 फीसदी है. अब तक प्रदेश में कोरोना मरीजों के लिए 38 हजार बेड हैं. जिन्हें 62400 तक बढ़ाने की योजना है. इसके अलावा ऑक्सीजन सिलेंडर को भी बढ़ाने को लेकर सरकार विचार कर रही है . हमने ऑक्सीजन के 16 अतिरिक्त टैंकर की व्यवस्था की है. आज 10 हजार रेडिसिवर इंजेक्शन मिले हैं.

🙏🚩 चेत्र नवरात्रि🙏🙏
तांत्रिक हवन ,पुजन, अनुष्ठान ,
🚩🚩🚩🚩🚩
साधक _8770706408 तंत्र स्थली माँ बगलामुखी धाम नलखेड़ा मध्यप्रदेश
माँ आदिशक्ति


गुरु जी से व्हाट्सप्प पर बात करने के लिए क्लिक करे👉

इस बार तैयारी के साथ मंत्री जी

सुबह स्वास्थ्य मंत्री कोरोना के स्मार्ट सिटी में कोविड के काल सेंटर पहुंचे थे. जब मंत्री से प्रदेश में कोरोना के हालातों पर सवाल किए तो,उनके पास कोई जवाब नहीं था. ना ही मरीजो की संख्या पता थी, और ना ही ऑक्सीजन, इंजेक्शन, अस्पतालों में बिस्तरों की उपलब्धता के बारे में मंत्री को जानकारी थी. अब इन सब बातों से आप स्पष्ट पता लगा सकते है की कितने लापरवाह इंसान के हाथ में स्वास्थ मंत्री की कमान सौंप रखी है मुख्यमंत्री जी ने..

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
100 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post