April 2, 2021

साहब! हमारी पत्नी किन्नर है, ससुराल वालों ने हमारे साथ धोखा किया

0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

खास बिंदु….


मध्यप्रदेश के शिवपुरी में शादी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला आया सामने

●शख्स ने कहा – सुसराल वालों ने महिला के नाम पर किन्नर से कराई शादी


●सुहागरात के दिन इस बात का हुआ खुलासा, अस्पताल में पत्नी की कराई जांच

शिवपुरी। जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने यह आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसकी शादी लड़की से नहीं बल्कि एक किन्नर से करा दी है. शादी के बाद जब युवक को इस बारे में पता चला तो उसने इसकी जानकारी ससुरालवालों को दी, लेकिन ससुराल वालों ने उसकी बात सुनने से इनकार कर दिया. जिसके बाद उसने थाने में शिकायत कर दी.

शादी के बाद पता चला कि पत्नी है किन्नर

पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले डेहरबाया थाना क्षेत्र की एक लड़की से कराई गई थी, लेकिन शादी के बाद उसे पता चला कि उसके ससुराल वालों ने उसे धोखा दिया है. उन्होंने उसकी शादी लड़की से नहीं बल्कि एक किन्नर से कराई है. इसकी शिकायत जब उसने अपने ससुराल वालों से की तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया. पीड़ित ने बताया कि इसके बाद से ही वह मानसिक रूप से काफी परेशान है.

फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पंखी जाटव ने बताया कि 16 जून 2019 को उसकी मनीषा के साथ शादी हुई थी, लेकिन उसकी पत्नी किन्नर होगी, ये बात उसे सुहागरात के दिन पता चली. अगले ही दिन पंखी ने अपने बड़े भाई फूलसिंह और बहन सरोज को इस बारे में बताया. इसके बाद मनीषा को अस्पताल ले जाकर उसका चेकअप कराया। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि मनीषा महिला नहीं बल्कि किन्नर है. इसके तुरंत बाद ही उसे मायके भेज दिया गया.

Happy
Happy
14 %
Sad
Sad
57 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
14 %
Surprise
Surprise
14 %