October 7, 2020

घर मे घुसकर ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, केबल सुधारने आए थे आरोपी

मध्यप्रदेश में हर रोज नाबालिग युवतियों ओर मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है. जबलपुर में रेलवे की बजरंग कॉलोनी में दो आरोपी केबल सुधारने के नाम पर घर में घुसे और ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.


जबलपुर। संस्कराधानी आज एक बार फिर शर्मसार हुई है. लोग अभी शहपुरा में रेप के बाद तीन साल की बच्ची की हत्या की घटना को भूल भी नहीं पाए थे, कि एक बार फिर शहर में ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. इधर मौके पर सिविल लाइन थाना पुलिस जांच में जुट गई है. घटना रेलवे क्षेत्र की बजरंग कॉलोनी की बताई जा रही है

केबल सुधारने आए थे आरोपी

जानकारी के अनुसार दो लोग बच्ची के घर टीवी केबल सुधारने के बहाने आए थे, जिस कमरे में बच्ची सो रही थी, आरोपी भी उसी जगह केबल सुधार रहे थे. बच्ची को कमरे में सोता देख उसकी मां दूसरे कमरे में मौजूद बेटे के पास चली जाती है, थोड़ी देर बाद बच्ची की मां घबराते हुए पड़ोस की महिला को पूरी घटना बताते हुए अपने पति को कॉल करती है. बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता रेलवे में पदस्थ हैं और वारदात के समय वे ड्यूटी पर थे.

खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुचीं

ढाई साल की बच्ची के साथ रेप की घटना की सूचना जैसे ही सिविल लाइन थाना पुलिस मिली, वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बच्ची को मेडिकल के लिए एल्गिन अस्पताल में ले जाया गया है. घटना के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)
📘..आगर-मालवा..📘आज की वर्तमान परिस्थिति और आधुनिक युग की चकाचौंध को देखकर आज की युवा पीढ़ी अपने मार्ग से विचलित हो रही है. अतः यादव साइंस कोचिंग क्लासेस आगर जिले की एकमात्र ऐसी संस्था है जो अपने विद्यार्थियों को उनके शैक्षणिक अध्ययन के साथ-साथ अपने धर्म के प्रति सजग रूप से ज्ञान प्रदान कर रही है क्योंकि धर्म जीवन का सार है, धर्म रहित जीवन का कोई अर्थ नहीं है….📘📘

हमारी विशेषता
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं .
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे,,📗📗📗📗

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *