तीन साल से शादी का झांसा देकर ABVP का पूर्व महानगर मंत्री कर रहा था युवती का यौन शोषण, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जबलपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) का पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया पर एक युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि शुभांग गोटिया ने उसे शादी का झांसा दिया और वह पिछले 3 साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. युवती की शिकायत पर महिला थाने में पूर्व महानगर मंत्री के खिलाफ केस दर्ज हुआ है, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

ABVP के शुभांग गोटिया पर युवती ने आरोप लगाते हुआ बताया कि वह दोनों पिछले 3 वर्षों से संपर्क में थे. इस दौरान जब उसने आरोपी शुभांग से शादी की बात की तो शुरुआत में वह उसे शादी का दिलासा देता रहा, लेकिन बाद में उसने शादी के लिए मना कर दिया. जानकारी के अनुसार, अधारताल इलाके की रहने वाली पीड़िता पुणे से MBA कर चुकी है. 2018 में उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी शुभांग से हुई थी. शुभांग उस वक्त अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का नगर मंत्री था.

एबीवीपी में कई पदों पर सुभांग गोटिया ने संगठन के लिए काम किया है. 2019 में पूर्व महानगर मंत्री को संगठन से कार्य मुक्त कर दिया गया था. सुभांग गोटिया के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद अब ABVP संगठन ने उससे पल्ला झाड़ लिया है. ABVP के जिला संगठन प्रमुख सरवन राठौर का कहना है कि 2019 में ही सुभांग गोटिया को कार्यमुक्त कर दिया गया था. अब उसका संगठन से कोई लेना देना नहीं है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you