October 7, 2020

शादी घर से नाबालिग को उठा ले गए थे आरोपी, 7 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता के सुसाइड के बाद भी पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज

केशकाल, बस्तर। छत्तीसगढ़ के केशकाल से नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद सुसाइड की घटना सामने आई है. घटना 2 महीने पहले की बताई जा रही है लेकिन अब तक उस मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई है. घटना से दुखी नाबालिग के पिता ने भी जब रविवार को सुसाइड की कोशिश की तब जाकर घटना के बारे में पता चला.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले युवती अपनी सहेली के साथ एक शादी समारोह में पास के गांव गई थी, जहां रात में 7 युवक उसे शादी वाले घर से जबरदस्ती उठाकर जंगल की ओर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. देर रात युवती किसी तरह वापस लौटी और अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया.

लेकिन दबंगों की धमकी और डर की वजह से परिवार ने पुलिस में घटना की शिकायत नहीं की. उसके कुछ दिन बाद ही युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. परिवार का आरोप है कि थाना प्रभारी ने उसके बाद युवती के चाचा को थाना बुलाकर केस दर्ज करने का आश्वासन दिया था. लेकिन अब तक नहीं दर्ज किया.

इससे दुखी युवती के पिता ने भी जब सुसाइड की कोशिश की तब जाकर मामला सबके सामने आया है. अब परिवार के लोगों ने सरकार से इस मामले में न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)
📘..आगर-मालवा..📘 आज की वर्तमान परिस्थिति और आधुनिक युग की चकाचौंध को देखकर आज की युवा पीढ़ी अपने मार्ग से विचलित हो रही है. अतः यादव साइंस कोचिंग क्लासेस आगर जिले की एकमात्र ऐसी संस्था है जो अपने विद्यार्थियों को उनके शैक्षणिक अध्ययन के साथ-साथ अपने धर्म के प्रति सजग रूप से ज्ञान प्रदान कर रही है क्योंकि धर्म जीवन का सार है, धर्म रहित जीवन का कोई अर्थ नहीं है….📘📘

हमारी विशेषता
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं .
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे,,📗📗📗
📗

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *