June 29, 2020

कमलनाथ के पुतला दहन पर कांग्रेस का करारा जवाब.

भोपाल..

कल पूरे मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को देश का गद्दार बताते हुए कमलनाथ का पुतला दहन किया गया। जिसके बाद मध्यप्रदेश की सियासत गर्मा गई कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए बीजेपी से सवाल किया है कि वर्ष 2016 में 19 जून से 23 जून तक आपकी 4 दिवसीय यात्रा का खर्च वहा की कम्युनिस्ट पार्टी ने क्यो उठाया?

जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा की इसे आप क्या कहेंगे!!!
6 वर्ष से कुर्सी पर ये बैठे है, चीनी कंपनियों को अनुमति ये दे रहे थे, चीनी कर्ज़ में देश को ये डूबा रहे है और पुतला कमलनाथ जी का फूँक रहे है।
‘अच्छा हुआ तो 56 इंच’ और बुरा हुआ तो
“विपक्ष जिम्मेदार है”

https://twitter.com/JVSinghINC/status/1277279216745119744?s=19

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि: कभी ऐसा सुना था :: और वो भी कोरोना काल में क़ानून की धज्जियाँ उड़ाते हुए :: सरकार अब विपक्ष का पुतला जला रही है,
—मप्र में बीजेपी के इतने बुरे दिन आ गये हैं..?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिये हमेशा से ही झूठ का सहारा लेती है,झूठे मामलों को उठाकर जनता को गुमराह व भ्रमित करने का काम शुरू से ही करती आयी है।
ऐसे मामले जो झूठे है,जिनका कोई आधार नहीं है , जिनका कोई प्रमाण नहीं है,जो वर्षों पुराने है।

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1276891691467730944?s=19

वही कमलनाथ ने दूसरा ट्वीट करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया की जिनका आज से कोई लेना- देना नहीं , उसे भाजपा झूठी हवा देने में माहिर है।
ऐसा था तो इतने वर्षों से भाजपा कहाँ थी,चुप क्यों थी ?
जो ख़ुद वर्षों से चीन से दोस्ती निभाते आये है,नियमित यात्राएँ करते आये है,दोस्ती का दंभ भरते आये है,वो बचने के लिये आज हम पर झूठे आरोप लगा रहे है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *