April 28, 2021

4 साल से मौसेरा भाई कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 0
Read Time:2 Minute, 6 Second

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने ही मौसेरे भाई पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि 2017 से लेकर वह उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा है. उसकी शादी हो जाने के बावजूद परेशान कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने युवती के कहने पर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

4 साल से युवती को बना रहा था हवस का शिकार

युवती ने पुलिस को बताया कि उसका मौसेरा भाई उसे झांसे में लेकर उसके साथ गलत काम कर रहा था. लगभग 4 वर्षों से वह गलत काम कर रहा है. जिसके बाद युवती की शादी हो गई. उसने शादी के बाद भी दबाव बनाया और शारीरिक संबंध बनाने को कहा. जब युवती ने मना कर दिया तो उसने सबको बताने की धमकी दी. जिसके बाद युवती ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पीड़ित युवती ने बताया कि मेरी शादी पिछले साल जून में हुई थी. उसके बाद से ही युवक उसे परेशान कर रहा था. उसने सारी घटना उसके ससुराल पक्ष वालों को भी बता दी. जिसके चलते उसके ससुराल पक्ष वालों ने उसे घर से भगा दिया. वह फिर भी उसे परेशान कर रहा था. उसके बाद उसने सोमवार को जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. फिर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post