मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान का कोरोना से निधन, दमोह उपचुनाव के दौरान हुई थी संक्रमित

भोपाल। हाल ही में हुए दमोह विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करने के दौरान संक्रमित हुई मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान की आज दुखद मृत्यु हो गई. वह लंबे समय तक आईसीयू में भर्ती रहीं.

मांडवी चौहान कई अन्य महिला नेताओं की तरह सिर्फ नाम की नेता नहीं थी बल्कि लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहती थी. दमोह विधानसभा उपचुनाव में उन्होंने काफी मेहनत की है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि महिला कॉंग्रेस की प्रांतीय अध्यक्ष मॉंडवी चौहान के दुखद निधन के समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ. वे एक कर्मठ, जुझारू सामाजिक कार्यकर्ता थीं.

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी. फिर उन्हें बंसल अस्पताल में एडमिट किया गया. बुधवार रात अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया. गुरुवार सुबह 6 बजे उनका निधन हो गया.

मांडवी के निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा कि – ‘मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मांडवी चौहान जी के निधन का दुखद समाचार मिला.’ ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोक संतप्त परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति दें. विनम्र श्रद्धांजलि!’