April 28, 2021

मर गई मानवता! 24 घंटे तक कोविड वार्ड में पड़ा रहा मरीज का शव, जिम्मेदारों ने नही ली सुध

0 2
Read Time:2 Minute, 28 Second

ग्वालियर। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अब मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर भी सामने आने लगी है. ऐसी ही तस्वीर कि ग्वालियर से सामने आई है. शहर के मुरार जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में मरीजों के बीच एक कोविड मरीज का शव 24 घंटे तक बेड पर पड़ा रहा. शव को हटाने के लिए किसी भी अस्पताल के कर्मचारी ने हिम्मत नही जुटाई क्योंकि इस समय लोगों की संवेदनाएं मर चुकी है. बताया जा रहा है यह वीडियो शहर के मुरार जिला अस्पताल का है. इस अस्पताल में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई और उसके बाद 24 घंटे तक उसका शव बेड पर पढ़ा रहा.

शहर के मुरार जिला चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो जाती है और उसके बाद उसका शव वहीं पड़ा रहता है वह जिस वार्ड में भर्ती था. लापरवाही का आलम देखिए एक या 2 घंटे नहीं बल्कि 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बावजूद भी अस्पताल के किसी भी कर्मचारी ने उस शव को बेड से नहीं उतारा जाता है. बताया जा रहा है कि यह मरीज अज्ञात है. कोरोना संक्रमित पाये के बाद पाए जाने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था.

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार के हस्ताक्षेप के बाद शव को बेड से हटाया

इस बात की सूचना जब कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार को लगी तो उन्होंने तत्काल जिला प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत की और उस शव को मरीजों के बाद से हटाने के लिए कहा. उसके बाद जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने मरीजों के वार्ड में पड़े शव को एंबुलेंस में श्मशान घाट तक पहुंचाया.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post