July 13, 2020

पार्टियों के बहाने पत्रकार करता था नाबालिग लड़कियों से बलात्कार.

राजधानी में रातीबड़ पुलिस ने रात को नशे की हालत में पांच युवतियों को घूमते हुए पाए जाने पर उनसे पूछताछ की थी. इन युवतियों ने बताया कि उनके साथ रेप हुआ है और उनसे देह व्यापार कराया जाता है. युवतियों में चार नाबालिग और एक बालिग है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भोपाल.

राजधानी की रातीबड़ पुलिस ने बीती रात नशे की हालत में 5 युवतियों को घूमते हुए पकड़ा था, जिसके बाद पुलिस ने उनसे थाने में लाकर पूछताछ की थी. युवतियों ने पुलिस को बताया कि उनके साथ रेप हुआ है, युवतियों में चार नाबालिग और एक बालिग है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपियों में एक जर्नलिस्ट और महिला का नाम सामने आया है. बता दें कि रातीबड़ पुलिस ने बीती रात 5 युवतियों को शराब के नशे में घूमते हुए रातीबड़ थाना क्षेत्र में पाया था. पूछताछ में चारों ने बताया कि उनके साथ रेप करके उनसे देह व्यापार का कारोबार किया जाता है, जिसमें अफ़कार समाचार पत्र के मालिक प्यारे मियां और उसकी महिला मित्र स्वीटी विश्वकर्मा के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वहीं नाबालिगों ने बताया कि उन्हें पार्टी में बुलाकर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जाता है. पुलिस पीड़ितों से अभी भी पूछताछ करने में लगी हुई है. वहीं उच्च अधिकारी इस मामले पर जांच की बात कह रहे हैं, लेकिन मीडिया के सामने आने से भी परहेज कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *