राजस्थान की सियासी उठापटक के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, सचिन पायलट को लेकर कही यह बड़ी बात, यहां पढ़े.

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच सचिन पायलट के पुराने मित्र ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस और अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. पढ़िए पूरी खबर….

भोपाल/दिल्ली.

मध्यप्रदेश में सियासी घमासान के बाद अब पड़ोसी राज्य राजस्थान में भी राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है. बताया जा रहा है कि राजस्थान की गहलोत सरकार खतरे में है. वहीं डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं. इधर कांग्रेस में जारी सियासी संग्राम का फायदा बीजेपी पूरी तरह से उठाने में जुट गई है. इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक गहलोत पर निशाना साधाते हुए सचिन पायलट के समर्थन में एक ट्वीट किया है.

https://twitter.com/JM_Scindia/status/1282289304572575752?s=19

सिंधिया ने ट्वीट में लिखा कि , ‘यह देखकर दुखी हूं कि मेरे पुराने सहयोगी सचिन पायलट को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दरकिनार कर दिया गया. यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता पर कम ही भरोसा किया जाता है.’

कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सियासी मैदान में उतरकर सचिन पायलट को रिझाने में लगे हुए हैं. सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया की दोस्ती जगजाहिर है. खास बात ये भी है कि राजस्थान में अगर अशोक गहलोत की सरकार सत्ता में है तो इसका श्रेय बहुत हद तक सचिन पायलट को भी जाता है.

राजस्थान में कांग्रेस के पास एक विकट स्थिति खड़ी हो गई है. पार्टी की नाराजगी अब खुलकर सामने आ चुकी है. ऐसे में अशोक गहलोत ने अपने घर पर बैठक बुलाई है और सचिन पायलट पार्टी आलाकमान से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you