loader image
July 13, 2020

बॉलीवुड के लिए एक और बड़ा झटका, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा.

फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस व मॉडल दिव्या चौकसे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दिव्या लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. इस खबर से उनके फैंस के बीच शोक की लहर हैं. सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

मुंबई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही है. कई बड़े एक्टर्स ने जहां दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं इसी बीच एक और बुरी खबर आ गई. एक्ट्रेस और मॉडल दिव्या चौकसे का बहुत ही कम उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया.

अपनी मौत के कुछ घंटों पहले ही उन्‍होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक बेहद भावुक संदेश लिखकर अपने चाहने वालों को अलविदा कहा.

Image Courtesy : Social Media

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वाली दिव्या आईएमसी मिस इंडिया यूनिवर्स की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं. इसके साथ ही उन्होंने कई एड फिल्मों में भी काम किया था.

दिव्या ने फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

दिव्‍या की कजिन सौम्‍या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी.

उन्‍होंने लिखा, ‘मुझे बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन बहन दिव्या चौकसे का बेहद कम उम्र में कैंसर से निधन हो गया है. उन्होंने लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था और वह एक बेहतरीन मॉडल थीं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था. उन्होंने गायिकी में भी नाम कमाया था. वह आज हमें छोड़कर चली गईं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.’

Image Courtesy : Social Media

बता दें, दिव्या चौकसे ने आखिरी ट्वीट में मदद मांगी थी. दिव्या का आखिरी ट्वीट सात मई का था. उन्होंने आखिरी ट्वीट में लिखा था, ‘क्या कोई misseltow थेरेपी के बारे में जानता है. मुझे मदद की जरूरत है.’

https://twitter.com/divvyachouksey/status/1258408245745659904?s=19

मालूम हो, साल 2020 बॉलीवुड के लिए काल बनकर आया है. इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान और जगदीप जैसे सेलेब्रिटी ने इस दुनिया को इसी साल अलविदा कह दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *