शादी की पहली रात दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला…

ब्राजील। Brazil के इबिराइट (Ibirite City) में एक हैरान करने वाला मामला आया है, यहां शादी की पहली रात शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 18 साल की महिला की HEART ATTACK से मौत हो गई, पुलिस ने कहा कि दुल्हन के शरीर पर किसी तरह के हिंसा के कोई निशान नहीं हैं और उसकी मौत अचानक हुई है. हॉस्पिटल ले जाने के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

The Sun की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय महिला की 29 साल के युवक के साथ शादी हुई थी और रात को अचानक वह अस्वस्थ महसूस करने लगी, इसके बाद बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. इतना सब होने के बाद महिला के पति ने अपने पड़ोसी को फोन किया और हॉस्पिटल जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा. पहले एक टैक्सी ड्राइवर ने महिला को अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया, फिर दूसरी टैक्सी बुलाई और उसने भी मदद से इनकार करते हुए कहा कि इमरजेंसी सेवाओं को कॉल करें.

महिला के पति का दावा है कि AMBULANCE आने में करीब एक घंटा लग गया और इस कारण उनकी पत्नी की मौत हुई, वही इमरजेंसी सेवाओं ने बताया कि पहली AMBULANCE कैंसल हो गई और दूसरी 21 मिनट के भीतर आ गई, रिपोर्ट के मुताबिक, जब आखिरकर पैरामेडिक्स कपल के घर पहुंचे, तब महिला की सांस चल रही थी, लेकिन अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता लगा है कि महिला को ब्रोंकाइटिस (Bronchitis) का इतिहास था, जो श्वासनली में होने वाली सूजनकारी बीमारी है, श्वासनली से फेफड़ों में हवा ले जाने वाली नलियों को श्वसनी (Bronchi) कहते है, इस बीमारी में ब्रोंकी की दीवारें इन्फेक्शन और सूजन की वजह से अनावश्यक रूप से कमजोर हो जाती है, जिसकी वजह से इनका आकार गुब्बारे की तरह हो जाता है. इस सूजन के कारण सामान्य से अधिक बलगम बनता है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you