June 15, 2020

मासूम बच्चे का हत्यारा गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा.

👉 पड़ोसी ही निकला अबोध बच्चे का हत्यारा.

👉एसडीओपी खजुराहो मनमोहन बघेल ने किया खुलासा.

👉आपसी विवाद रहा हत्या का कारण .

मासूम बच्चे का हत्यारा गिरफ्तार

छतरपुर: बमीठा में हुई अबोध बालक हत्याकांड का एसडीओपी खजुराहो मनमोहन बघेल ने खुलासा करते हुए बताया कि 12 तारीख की रात को बमीठा बस स्टैंड निवासी ओमप्रकाश गुप्ता के अबोध बालक के गुम हो जाने की सूचना बच्चे के परिजनों ने बमीठा थाना में रात्रि 8.30 बजे दी थी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसी रात से बच्चे की तलाश शुरु कर दी थी, पुरी रात पुलिस और स्थानीय लोग अबोध बच्चे की तलाश करते रहे. रात्रि करीब 3 बजे अबोध बच्चे का शव थाना के पीछे कुएं में तैरता मिला बमीठा पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता लगा कि पडोसी बीरू उर्फ वीरेंद्र यादव ने अपना जुर्म कबूला है।

आज एसडीओपी मनमोहन बघेल ने प्रेसवार्ता में बताया कि ओमप्रकाश के पिता जो कि अभी कुछ दिन पहले गुजर गए है उन्होंने वीरू उर्फ वीरेंद्र यादव के साथ गाली गलौच की थी ओर बताया गया है कि वीरू ने ओमप्रकाश गुप्ता से 10 हजार रुपये उधार मांगे थे जो कि ओमप्रकाश ने नही दिए। उसकी बुराई को लेकर रात्रि के अंधेरे में वीरू ने बच्चे को घर के बाहर से उठा लिया और जाकर थाने के पीछे वाले कुँए में अबोध बच्चे को फेक आया।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 363, 364, 302 के तहत कार्यवाही कर आज न्यायलय में पेश कर दिया है। इस मामले में टीआई दिलीप पांडेय, उपनि. मनमोहन सिंह सिकरवार, चौकी प्रभारी चंद्रनगर, उपनि. मंजू घुसिया, सउपनि. आर के तिवारी, सउपनि.एम एल यादव, सउपनि.राजेश दुवेदी, प्रआ.यज्ञदत्त त्रिपाठी, आ.महेंद्र सिंह,आ.संजय सिंह, आ.प्रभात दुवे, आ.अमित सिंह, मआ.स्वाति, सैनिक व्रजविहारी दुबे, तथा एसडीओपी कार्यालय खजुराहो से आ.देवेंद्र तिवारी,आ चालक स्माइल मोहम्मद का सराहनीय कार्य रहा।

अवनीश चौबे रिपोर्टर छतरपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post