October 29, 2020

बड़ा मलहरा में भाजपा और कांग्रेस पूरे दमखम से चुनाव प्रचार में उतरे

0 0
Read Time:5 Minute, 51 Second

👉 बुधवार का दिन रहा शिवराज और कमल नाथ सहित अन्य नेताओं के सभाओं के नाम

बड़ामलहरा:- जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ही कांग्रेस और भाजपा बड़ा मलहरा के रण को जीतने के लिए पूरी ताकत से चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं, बुधवार के दिन इस विधानसभा अंतर्गत विभिन्न चुनावी सभाओं को संबोधित किया गया जिसमें बड़ा मलहरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, अरुण यादव, और अजय सिंह ने सभा को संबोधित किया और भाजपा पर जमकर वार किए तो वहीं दूसरी ओर भाजपा द्वारा घुवारा में चौथी बार सीएम शिवराज शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित किया। जिसमें उनके साथ उमा भारती और गोपाल भार्गव जैसे दिग्गज उपस्थित रहे। दोनों ही सभाओं में एक दूसरे पर जमकर जुबानी तीर चलाए गए और मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की गई।

राम सिया को विधानसभा भेजें बड़ा मलहरा के भविष्य की गारंटी मैं लेता हूं:- कमलनाथ

बड़ा मलहरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि आप लोगों ने 2018 में कांग्रेस को वोट देकर सरकार बनाई थी लेकिन भा जा पा ने सरकार को पलट कर नोटों की दम पर अपनी सरकार बना ली आप लोगों ने मेरे कहने पर प्रदुम सिंह को विधानसभा में जीता कर भेजा था लेकिन इसके उलट उन्होंने हम सबके साथ धोखा किया है इस बार आप लोग राम सिया भारती को विधानसभा भेजे हैं और आपके विकास की गारंटी मैं लेता हूं भा जा पा ने प्रजातंत्र के उत्सव को सौदेबाजी का उत्सव बना दिया है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का दावा यदि चंबल ग्वालियर में बीजेपी एक भी सीट जीत जाए तो राजनीति छोड़ दूंगा

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बड़ा मलहरा की सभा में एक बहुत ही बड़ा दावा कर डाला। उन्होंने कहा की चंबल क्षेत्र में 16 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं जहां पर यदि एक भी सीट बीजेपी जीती है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। इस मौके पर उन्होंने उमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा की वे शायद भूल गई हैं कि उन पर शिवराज ने हमला करवाया था बड़ा मलहरा क्षेत्र में, बे मन से प्रचार करने नहीं आई है।

घुवारा में हुई शिवराज की सभा
इसके अलावा घुवारा में सीएम शिवराज सिंह के द्वारा एक जनसभा को संबोधित किया गया जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम अपने कांग्रेसी विधायकों का विश्वास 15 महीनों में नहीं जीत पाए जनता में तुम्हारा विश्वास कभी भी कायम नहीं हो सकता आप सभी के बीच में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी आए हुए हैं। वह बड़े-बड़े वादे भी करेंगे आप को भ्रम में डालने का प्रयास भी करेंगे परंतु मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह विधानसभा चुनाव के पूर्व अपने घोषणापत्र के रूप में प्रदेश की जनता के सामने एक झूठ का बहुत बड़ा पुलिंदा लेकर आए हैं. 15 माह की सरकार में रहते प्रदेश में बड़े पैमाने पर घोटाले, भू माफिया, खनन माफिया आदि का बोलबाला रहा है.

हिंदुओं का शोषण करती है कांग्रेश:- उमा भारती
जनसभा को उमा भारती ने संबोधित किया उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा धर्मनिरपेक्षता के नाम पर हिंदुओं का शोषण करती रहेगी है इसी की आड़ में उन्होंने चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो चाहे धारा 370 का या नागरिकता संशोधन कानून लागू करने की बात हो हमेशा देश को भ्रमित करने का काम किया है जबकि हमारी मोदी सरकार ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ ऐसे मामलों को हल किया है।

भाजापा की सभा में कमलनाथ सरकार के गिरने को लेकर अलग-अलग दावे सामने आए उमा भारती जहां यह बोलती नजर आई की मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को भा जा पा नहीं गिराया था बल्कि उनके अपने कांग्रेसी विधायकों ने ही गिराया था तो वहीं गोपाल भार्गव ने स्वीकार किया कि यह खेल वो खत्म करेंगे उन्होंने कहा कि दलबदल का खेल कांग्रेस ने शुरू किया था अब भाजपा के दो विधायकों को अपने पाले में लाने की कोशिश की गई थी आज रोने से क्या होता है यह खेल कांग्रेस ने शुरू किया था लेकिन इसे खत्म हम करेंगे।

अवनीश चौबे छतरपुर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post

error: Content is protected !!