February 3, 2021

मानवता हुई शर्मसार: नाबालिग बेटी से 3 साल तक बाप ने किया दुष्कर्म

0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second

उज्जैन : मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार उज्जैन से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना दिया. आरोपी सेल टैक्स में चपरासी के पद पर पदस्थ है.

3 सालों से करता रहा दुष्कर्म

रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला इस बार महाकाल की नगरी से देखने को मिला है. आरोप है कि सेल टैक्स का चपरासी 3 साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती संबंध बनाता रहा. नाबालिग ने इस बात की जानकारी अपनी मां को बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

मां और बच्ची को मारने की देता था धमकी

थाना प्रभारी रेखा वर्मा ने बताया कि आरोपी पिता 3 साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा, हर दिन नाबालिग को मां और उसे मारने की धमकी देता रहा. पीड़िता बताने का प्रयास करती लेकिन असफल रहती, कई बार बेटी ने पिता के चंगुल से भागने का भी प्रयास किया लेकिन पिता उसे धमकी दे देता.

बेटी के कमरे में ताला लगाकर बाहर जाता था आरोपी

कलुयगी पिता की करतूत यहीं नहीं थमीं. जब भी उसे शक होता तो वो दुष्कर्म कर बेटी को कमरे में बंद कर देता था और ताला लगाकर काम पर चला जाता था. लेकिन एक दिन उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी बताई, जिसके बाद मां और बेटी थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post