February 4, 2021

प्रधानमंत्री मोदी को रॉकी भाई के फैंस की चिट्ठी, कहा- KGF 2 के रिलीज डेट को घोषित करें राष्ट्रीय अवकाश

0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second

KGF 2 देश की सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. इस फिल्म की रिलीज डेट से एक्टर यश के फैंश काफी उत्साहित दिख रहे हैं. तभी तो रिलीज डेट को लेकर यश के एक फैंस ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख दिया है. पत्र में फैंस ने पीएम मोदी से रिलीज डेट को राष्ट्रीय अवकाश की घोषणा करने के लिए आग्रह किया गया है….

रॉकिंग स्टाइल्स नाम के यूजर ने पीएम अपने ट्विटर पर एक पत्र शेयर किया है. यह पत्र पीएम मोदी को लिखा गया है. पत्र को रॉकिंग स्टाइल्स यश बॉस फैंस ने लिखा हैं….

https://twitter.com/styles_rocking/status/1355404995089158148?s=19

इस पत्र में लिखा गया है कि ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हम सब जानते हैं कि यश की KGF Chapter 2 बहुप्रतीक्षित फिल्म है। जो 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। बहुत लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हम आपसे निवेदन करते हैं कि 16 जुलाई 2021 को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करें। हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। यह सिर्फ फिल्म नहीं है यह हमारी इमोशन है।’

29 जनवरी को घोषणा की गई कि यह फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी.. फिल्म के पोस्टर से पता चलता है कि यश की KGF चैप्टर 2 को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में इस फिल्म को रिलीज की जाएगी….

आपको बता दें कि फिल्म के टीजर ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बनाया है… इस फिल्म का टीजर अबतक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर है….

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश रॉकी भाई की भूमिका में नजर आएंगे.. वहीं बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अधीरा की भूमिका में दिखाई देंगे.. फिल्म में दोनों के बीच में जबरदस्त टक्कर देखने को ललेगी.. यह फिल्म KGF की अगली पार्ट है….

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %