February 2, 2021

टीआई साहब को पसंद आ गई महिला नायब तहसीलदार! वश में करने के लिए टीआई ने किया कुछ ऐसा…..

2 1
Read Time:3 Minute, 36 Second

सीहोर। जिले में एक अजीबोगरीब हैरान करने वाला मामला सामने आया है, एक टीआई ने महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण के लिए टोटके का सहारा लिया. उसने बाकायदा 3 लोग इस काम को अंजाम देने के किए हायर किया और उन्हें इस काम पर लगा दिया, महिला अधिकारी की शिकायत के बाद तीनों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.



महिला अधिकारी के घर के सामने तांत्रिक क्रियाएं !

जानकारी के अनुसार महिला नायब तहसीलदार के घर के बाहर एक कार चक्कर लगा रही थी, उस कार में तीन लोग बैठे थे, और महिला अधिकारी के घर पर नींबू मिर्ची और टोटके का सामान फेंक रहे थे, ये सब देखकर महिला नायब तहसीलदार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को हिरासत में ले लिया है.


आरोपियों से पूछताछ जारी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि संबंधित महिला अधिकारी ने पूरे मामले की शिकायत की है, जिसके बाद तीनों व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं महिला अधिकारी के मुताबिक तीनों व्यक्ति उनके घर के अंदर आकर तांत्रिक क्रियाएं कर रहे थे.


महिला अधिकारी को वश में करने के लिए की तांत्रिक क्रियाएं

पूछताछ के दौरान तीनों व्यक्तियों ने बताया कि उन्हें महिला नायब तहसीलदार को वश में करने के लिए हायर किया गया है. आरोपियों के मुताबिक सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने उन्हें इस काम के लिए हायर किया था. ऐसा करके वो महिला अधिकारी को अपने वश में करना चाह रहे थे. फिलहाल महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.


टीआई के खिलाफ अभद्रता की शिकायत कर चुकीं हैं महिला अधिकारी

बताया जा रहा है कि सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास बीते कई दिनों सीहोर में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार पर बात करने का दबाव बना रहे थे. बीते दिनों महिला तहसीलदार ने टीआई शिशर दास के खिलाफ घर में घुसकर अभद्रता करने की शिकायत भी दर्ज कराई थी. तब उन्होंने दतिया एसपी को पत्र लिखकर भी शिकायत की थी.

जानकारी के मुताबिक महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र में लिखा था कि टीआई उन पर बात करने का दबाव बना रहे हैं और 17 जनवरी की शाम एक आरक्षक के साथ उनके घर में घुस आए, उनके साथ अभद्रता की और थप्पड़ भी मारा. महिला अधिकारी के पत्र के बाद एसपी ने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास और उनका साथ देने वाले आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
20 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
40 %
Surprise
Surprise
40 %