छतरपुर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से पहली मौत.

👉छतरपुर शहर में आज एक और मरीज की रिपोर्ट आई पॉजिटिव.

👉छतरपुर शहर में हुई पहली कोरोना से मौत, डॉक्टर विजय पथोरिया ने की पुष्टि.

👉 विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो हुई 4 दिन के लिए लॉकडाउन .

👉 तीन व्यक्ति हुए तथा उपचार के बाद डिस्चार्ज.

छतरपुर.

दूधनाथ काॅलोनी निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोनावायरस से मौत हो गई है । उक्त व्यक्ति को आचार्य जी के नाम से भी जाना जाता है।
बीते कुछ दिनों से मरीज की हालत गंभीर बनी हुई थी। मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने इलाज के लिए छतरपुर से सागर भेज दिया गया था, जहां आज इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई है ।
छतरपुर जिले में कोरोनावायरस के संक्रमण से मौत का यह पहला मामला सामने आया है, जिले में संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं, जिससे जिले के हालात चिंताजनक होते जा रहे हैं ।

छतरपुर में आज एक और कोरोना संक्रमित मिला

छतरपुर शहर के तमराई मोहल्ला वार्ड क्रमांक 11 में आज एक और व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया। उक्त व्यक्ति की उम्र 60 वर्ष है, लोधी कुईया के पास उक्त व्यक्ति का पानी का प्लांट है साथ ही शादियों में यह व्यक्ति चांदी के नारियल बनाने का काम करता है।
आज छतरपुर में संक्रमित मिलने के बाद जिले में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 88 पहुंच गई है जिनमें से 24 एक्टिव केस है।

तीन व्यक्तियों को सफल उपचार के बाद डिस्चार्ज भी किया गया
आज तीन व्यक्तियों को सफल उपचार के बाद डिस्चार्ज भी किया गया जिनमे दो व्यक्ति बक्सवाहा के जबकि एक व्यक्ति पृथ्वीपुरा का निवासी है।

विश्व पर्यटन नगरी खजुराहो को 4 दिन के लिए किया गया लॉकडाउन
पर्यटन की नगरी खजुराहो को आज से 4 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है। ज्ञात हो कल छतरपुर में 08 मरीजों की रिपोर्ट पोसिटिव आयी थी जिसमे से खजुराहो में 03 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए है जिसके मद्देनजर प्रशासन द्वारा ये निर्णय लिया गया है।

अवनीश चौबे रिपोर्टर छतरपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you