डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खून से लथपथ मिला शव

नई-दिल्ली। फिल्म लव सेक्स और धोखा, डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी फिल्म अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई है. अभिनेत्री की मौत कैसे हुई इस बात की जांच में अब पुलिस जुट गई है.

अभिनेत्री आर्या बनर्जी का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके फ्लैट पर मिला है. उनका शव खून से लथपथ था. देवदत्ता बनर्जी अथवा आर्या की मौत का पता लगाने में पुलिस जुट गई है. शुक्रवार की घटना से क्षेत्र में तीव्र अशांति फैल गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार नौकरानी उस दिन आर्या के घर काम करने गई थी लेकिन कई बार फोन करने के बाद भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला.

संदेह होने पर वह झील पुलिस स्टेशन गई और मामले की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो आर्या का फ्लैट अंदर से बंद था. जैसे-तैसे पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई. पुलिस अधिकारियों ने घर के अंदर एक बिस्तर पर आर्या के मृत शरीर को देखा. उनके नाक से खून बह रहा था और मुंह से उल्टी हुई थी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन और नसरुद्दीन शाह की अहम भूमिका थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया था. वही फिल्म ‘लव से क्स और धोखा’ में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की अहम भूमिका थी. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया था. वही इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया था.

आर्या बनर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी. वह अपने फैंस को लगातार अपडेट रखती थी. उनके जाने से प्रशंसकों में शोक की लहर है. वहीं कई प्रशंसक सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं. आर्या बनर्जी ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. आर्या के जाने से उनके फैंस सदमे में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *