December 11, 2020

महिला सिपाही के साथ दोस्त के फ्लैट पर ऐश कर रहे थे दारोगा जी, तभी पहुँची बीवी, फिर……

0 0
Read Time:2 Minute, 17 Second

ग्वालियर। रामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने ग्वालियर के एक फ्लैट में महिला पुलिसकर्मी के साथ ऐश करतें हुए पकड़ लिया. महिला पुलिसकर्मी भी मुरैना जिले में पदस्थ है. पत्नी और उसके रिश्तेदारों ने फ्लैट पर महिला पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस को सब इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मी को पुलिस के हवाले किया. जहां दोनों के खिलाफ अब कार्रवाई की जा रही है.

SI सुनील बाना मुरैना के सबलगढ़ रामपुर थाना में पोस्टेड हैं. सुनील की शादी जून 2017 में हुई थी. दरअसल, सुनील बीती रात किसी काम का कहकर मुरैना से ग्वालियर आया था. वह अपने दोस्त के मुरार में बीआरसी कालेज के सामने बने महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रूका था. उसके साथ फ्लैट में एक महिला पुलिसकर्मी भी थी. पत्नी को कहीं से सूचना मिली कि ग्वालियर के अपॉर्टमेंट में उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ है. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह पत्नी अपने भाई और रिश्तेदारों के साथ सीधे महालक्ष्मी अपार्टमेंट पहुंच गई.

फ्लैट के दरवाजे को काफी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया. काफी मशक्कत के बाद जब गेट खुला तो पत्नी ने अंदर बाथरूम में एक महिला को पकड़ लिया. इसके बाद फ्लैट पर जमकर मारपीट और हंगामा हुआ. इसके बाद पत्नी ने मौके पर से डायल 100 पर फोन कर पुलिस को बुलाया. मुरार थाना पुलिस सभी को थाना ले आई है. जहां पर पत्नी पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा रही है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post