September 13, 2020

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पहचान गुप्त रख की थी दोस्ती

सतना में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में कांग्रेस नेता मोहम्मद अली अंसारी उर्फ सिकंदर को जेल भेज दिया गया है. कांग्रेस नेता ने नाबालिग से अपनी पहचान बदलकर फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की थी.

सतना। जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने वाले कांग्रेस नेता मोहम्मद अली अंसारी उर्फ सिकंदर को जेल भेज दिया गया है. आरोपी पर नाबालिग लड़की के साथ तीन साल तक लगातार दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी ने समीर सिंह बनकर फेसबुक में उससे दोस्ती की और बाद में घुमाने के बहाने अपने फार्म हाउस ले गया. जहां आरोपी ने पहले उसे नशीली दवा पिलाई और फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया.

इस घटना के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका शोषण करता रहा. आरोपी मोहम्मद अली अंसारी उर्फ सिकंदर खान शहर के कंपनी बाग का रहने वाला है और एक कम्प्यूटर कैफे संचालन करता है

वहीं इस मामले मे एक नया मोड़ सामने आया है, आरोपी सिकंदर खान नाबालिग को अपने जाल में फंसाकर साल 2018 से लगातार उसका दैहिक शोषण कर रहा था, आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं, कोलगवां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को दो दिन की न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

पुलिस ने सीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित कर आरोपी के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की और आरोपी के नजीराबाद स्थित फार्म हाउस और शहर के बीच स्थित साइबर कैफे में छापामार कार्रवाई कर कंप्यूटर, लैपटॉप और अन्य सामग्री जब्त करते हुए, फार्म हाउस और साइबर कैफे को भी सील कर दिया है.

इसी के साथ आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड देखते हुए पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने आरोपी का गन लाइसेंस निरस्तीकरण एवं एनएसए के तहत आरोपी पर कार्रवाई करने के लिए प्रतिवेदन जिला कलेक्टर को भेज दिया है, इसके साथ ही इस आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी.

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट

वहीं इस मामले पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. मंत्री सारंग ने ट्वीट कर कहा है कि ‘सतना में मासूम हिंदू बेटी के शोषण के आरोप में कांग्रेस के महामंत्री ‘सिकंदर खान’ को गिरफ्तार किया गया है. कमलनाथ एक तरफ तो माता बगलामुखी मंदिर जाकर हिंदू वोट के लिए दिखावा करते हैं, दूसरी ओर हिंदू बेटियों का शोषण करने वाले को संरक्षण देते हैं. कुछ तो शर्म करिए.

https://youtu.be/et0xr3abie8
हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post