August 1, 2020

भाजपा नेताओं के बाद अब कांग्रेस नेता भी आए कोरोना की चपेट में, पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव.

पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. आम लोगों के साथ राजनीतिक नेताओं को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है. भाजपा नेताओं के लगातार संक्रमित होने के बाद अब कांग्रेस में भी संक्रमण के मामले सामने आने लगे हैं. प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शुक्रवार को सुबह ही अपना कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाया था. स्वास्थ्य विभाग की ओर से देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, पूर्व मंत्री को तत्काल इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में एडमिट किया गया है.

चिरायु अस्पताल में एडमिट होने के बाद पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने अपील करते हुए कहा है कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसके बाद वे तत्काल अस्पताल में एडमिट हो गए हैं. जितने भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें.

बता दें पूर्व मंत्री पीसी शर्मा प्रदेश में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही लगातार सक्रिय बने हुए थे. वे अपने घर पर भी लगातार लोगों को भोजन सामग्री वितरित कर रहे थे. इस दौरान उनका कार्यकर्ताओं से भी लगातार मेलजोल हो रहा था. लिहाजा माना जा रहा है कि इसी दौरान वे संक्रमण के चपेट में आए गए होंगे.

आपको यह भी बता दें कि बीजेपी में लगातार संक्रमण के चलते पहले ही बीजेपी कार्यालय को बंद कर दिया गया है, क्योंकि बीजेपी के कई नेता और सरकार के मंत्री संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, हालांकि अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित सीएम शिवराज सिंह चौहान और कई मंत्री अब तक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post