August 1, 2020

भाजयुमो ने अश्लील वेबसीरीज कृष्ण एन्ड हिज लीला पर रोक लगाने की मांग को लेकर आगर कोतवाली थाना प्रभारी को सौंपा आवेदन

भारतीय जनता युवा मोर्चा की आगर जिला कार्यकारिणी द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई वेबसीरीज कृष्ण एंड हिज लीला पर रोक लगाने को लेकर एक आवेदन कोतवाली थाना प्रभारी हितेश पाटिल को सौंपा है.

आगर-मालवा। आज कल हर कोई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज वेबसीरिज देखना पसंद करता है खासकर टीनएजर लेकिन इन वेबसीरिज में हद से ज्यादा अश्लीलता परोसी जाती है. ओटीटी प्लेटफार्म पर जिन फिल्मों को रिलीज किया जाता है वह किसी सेंसर बोर्ड से वेरीफाइड नही होती है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई कृष्ण एंड हिज लीला जैसी फिल्मों को लेकर सवाल उठते रहते है। इसी कड़ी में आपत्तिजनक फिल्मांकन का विरोध करते हुए शुक्रवार रात भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कोतवाली थाना प्रभारी हितेश पाटिल को आवेदन सौंपा. जिसमें फिल्म पर प्रतिबंध लगाने और डायरेक्टर व प्रोड्यूसर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.

भाजयुमो ने अपने आवेदन में बताया कि आज कल इंटरनेट व अन्य इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से घृणित हिंसा, लैंगिकता अपराध व नग्नता के दृश्य खुलेआम दिखाई दे रहे है। वेबसीरीज से लोगों को रोजगार तो मिला है. लेकिन इन प्लेटफार्म पर किसी प्रकार का अंकुश नहीं है. ऐसे में फिल्मों में कई तरह का आपत्तिजनक कंटेंट परोसा जा रहा है. जिसका वर्तमान की युवा पीढ़ी पर गलत असर पड़ रहा है.

भाजयुमो जिलाध्यक्ष मयंक राजपूत ने कहा कि इस प्रकार की फिल्में देखकर युवा गलत दिशा में भटक रहे है. वहीं कृष्ण एंड हिज लीला जैसी फिल्म लोगों की धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाती है. इस फिल्म पर जल्द प्रतिबंध लगाया जाए और फिल्म को बनाने वाले निर्माता, निर्देशक व अभिनेता-अभिनेत्री पर कठोर कार्रवाई की जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *