October 7, 2020

बड़ागांव में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

आगर-मालवा। आगर जिले की बड़ागांव पुलिस चौकी क्षेत्र में बंद कमरे में फांसी के फंदे पर एक महिला का शव लटका मिला है. बड़ागांव पुलिस के अनुसार बुलबुल पति संदीप राठौर उम्र 28 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में आत्महत्या कर ली है.

महिला उस समय घर में अपने 2 साल के बेटे के साथ थी उन दोनों के अलावा घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे. उसी वक्त महिला ने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया वही बच्चा सही सलामत है. जब महिला के ससुर ने घर आकर महिला को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो उन्होंने शोर मचा कर अपने पड़ोसियों को बुलाया. जिसके बाद आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने महिला के शव को फंदे से नीचे उतारा और पुलिस को इस बात की सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर लिया है. उच्च अधिकारी की जांच के बाद महिला के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस को अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं परिजनों का कहना है कि घर में सब कुछ ठीक चल रहा था किसी प्रकार के घरेलू विवाद की बात परिजनों ने नहीं कही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.


SPONSORED
(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..

कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर – मालवा

डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post