May 20, 2021

शारीरिक सम्बंध बनाएं बिना ही 15 वर्षीय युवती हुई गर्भवती, डॉक्टर सहित सभी लोग सुनकर हुए हैरान, जाने कैसे हुआ यह असंभव कार्य संभव?

0 0
Read Time:3 Minute, 0 Second

लंदन। ब्रिटेन में एक 15 वर्षीय लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि न तो लड़की को ही पता था कि वो PREGNANT है, न ही उसने कभी शारीरिक संबंध बनाए थे. आखिर ये कैसे हुआ ये जानकार आपके होश उड़ जाएंगे..

जिस लड़की की हम लोग बात कर रहे है वह सिर्फ 15 साल की थी, वो अस्पताल गई और उसने डॉक्टर को बताया कि उसके पेट में दो लड़कों ने चाकू मारा है, आश्चर्य करने वाली बात ये है कि लड़की की बॉडी में जननांग पूरी तरह से विकसित ही नहीं था. क्योंकि लड़की के शरीर में “ब्लाइंड वेजाइना” थी, जिसकी गहराई सिर्फ 2 सेंटीमीटर थी, इसका मतलब है ना तो वो इंटरकोर्स कर सकती थी और न ही कभी प्रेग्नेंट हो सकती थी..

ये खबर जो हम आपको बता रहे है. यह रिपोर्ट ब्रिटिश जर्नल ऑफ ऑब्सटेट्रिक्स एंड गायनेकोलॉजी में ‘ओरल कॉन्सेपशनः इम्प्रिगनेशन वाया प्रॉक्सिमल गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट इन पेशेंट विद ऐन एप्लास्टिक डिस्टल वेजाइना’ के नाम से प्रकाशित हुई थी. लड़की ने बताया था कि उसे पता था कि उसकी वेजाइना नहीं है, इसलिए वह ओरल सेक्स करती थी. लड़की ने बताया कि उसे कभी भी मासिक पीरियड्स नहीं आए, लेकिन उसे भरोसा नहीं हुआ कि वह गर्भवती थी, उसका पेट 9 महीने तक हर माह फूलता रहा लेकिन उसे इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है.

डॉक्टरों ने बताया कि ORAL SEX से गर्भवती हुई है, जिस पर लड़की भी काफी हैरान थी. फिर डॉक्टरों ने इसके पीछे की साइंटिफिक वजह बताई, डॉक्टरों ने लड़की को बताया कि हो सकता है कि कोई स्पर्मैटोजोआ (Spermatozoa) पेट के घाव के रास्ते प्रजनन अंगों (Reproductive Organs) तक पहुंच गया हो, इसे वहां तक पहुंचाने में उच्च PH वाले सलाइवा ने मदद की हो, क्योंकि जब चाकू के घाव की सर्जरी हुई तब लड़की का पेट खाली था, यानी शरीर में एसिड का निर्माण नहीं हो रहा था, एसिड अगर बन रहा होता तो स्पर्म प्रजनन अंग तक नहीं जा पाता, ऐसे में वो बिना शारीरिक संबंध बनाए ही मां बन गई..

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!