June 28, 2020

अचानक क्यों होने लगे कमलनाथ पर वार, उपचुनाव को लेकर कही यह भाजपा की बोखलाहट तो नही?

0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

कल वीडी शर्मा ने कमलनाथ को कहा गद्दार, आज भाजपाइयों ने जलाया पुतला.

विपक्षी नेता का पुतला दहन कर खुश हुए भाजपाई.

प्रदेश में उपचुनाव आते ही सियासी उठापटक तेज हो गई है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ पर भाजपा लगातार वार कर रही है। आज प्रदेश की राजधानी से लेकर प्रदेश के हर जिले में कमलनाथ का पुतला दहन किया गया।

भोपाल: आगर-मालवा

भाजपा द्वारा आज पूरे प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस शासन में केंद्रीय मंत्री रहे कमलनाथ पर भाजपा ने जमकर धावा बोला, पूरे प्रदेश में कमलनाथ के पुतला दहन का कार्यक्रम आज भाजपाइयों द्वारा किया गया।

जाने क्यों किया पुतला दहन?
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि People’s Republic of China ने राजीव गाँधी फाउंडेशन को डोनेशन दी और भारत के वाणिज्य मंत्री के रूप में कमलानथ जी ने कई वस्तुओं पर आयात शुल्क घटा दिया जिसका सीधा नुकसान देश के लघु एवं कुटीर उद्योगों को हुआ। गाँधी परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए कमलनाथ जी ने देश के साथ गद्दारी की।

कही यह भाजपा का चुनावी स्टंट तो नही?

प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है ऐसे में कमलनाथ को देश का गद्दार बताना और जनता की नजर में उनकी छवि खराब करना, इसको हम एक तरह से भाजपा का चुनावी स्टंट मान सकते है।

वीडी शर्मा ने दिया था पुतला दहन का निर्देश.
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर 28 जून को कमलनाथ का पुतला दहन करने की जानकारी दी गई थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि “गाँधी परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए कमलनाथ जी ने देश और देशवासियों के साथ गद्दारी की। भारतीय जनता पार्टी ऐसे गद्दारों को देश की जनता के सामने बेनक़ाब करेगी।
कल 28 जून को दोपहर 12 बजे भाजपा, मध्यप्रदेश द्वारा प्रदेश के प्रत्येक मंडल में कमलनाथ जी का पुतला दहन किया जाएगा।”

https://twitter.com/vdsharmabjp/status/1276820656282165248?s=19

पुतला दहन करने के चक्कर मे मास्क लगाना भूले.

भाजपा कार्यकर्ता लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ जाते है. आज भी किसी कार्यकर्ता ने ना तो मास्क लगाया और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा। कार्यकर्ता ही नही, भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी नियमों का पालन करते नजर नही आए।

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *