ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

खंडवा। इंदौर इच्छापुर हाईवे पर शनिवार रात सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. ट्रक के टायर में फंसे दोनों युवकों के शवों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक छोटी बोरगांव के रहने वाले है. मौके पर पहुंची पंधाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ट्रक की टक्कर में दो लोगों की मौत

दरअसल, छोटी बोरगांव निवासी रवि चौहान (34) और राम पटेल बाइक से अपने गांव वापस आ रहे थे. इस बीच दुलार फाटे के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. दोनों ही युवक ट्रक के पहिए में फंस गए. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई थी. पुलिस ने युवकों की मदद से ट्रक में फंसे दोनों ही लोगों के शव बाहर निकाले.

मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पंधाना अस्पताल पहुंचा दिया गया है. साथ ही ट्रक को जब्त कर पंधाना थाने में खड़ा किया गया. पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल, पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.