प्रेमिका से मिलने आएं युवक की प्रेमिका के पति ने कर दी पिटाई

इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के अपहरण की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से अपहरण हुए युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया और जब पूछताछ की तो कहानी काफी फिल्मी नजर आई. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई. दरअसल जनता कर्फ्यू के दौरान प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के पति ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी और पुलिस द्वारा पीछा करने पर घायल युवक को कार में छोड़कर फरार हो गए. वही पुलिस ने इस पूरे मामले में सूचना मिलते ही काफी बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए युवक को छुड़वाया.

  • प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी

मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के रानी बाग का है. जहां जगजीवन राम नगर में रहने वाले अनमोल नामक युवक की एक महिला मित्र से सोशल मीडिया पर लगातार चैटिंग चल रही थी. इसकी जानकारी महिला के पति को लगने पर उसने प्रेमी को रात 10 मिलने रानी बाग बुलाया. जहां पहले से मौजूद पति और उसके दोस्त ने उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर कार में अगवा कर लिया.

घटना की भनक लगते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी की और कार दिखने पर उसका पीछा करने लगी. हालांकी आरोपी पुलिस को देखकर फरार होने का प्रयास करने लगे, लेकिन तेज गति होने के कारण वे एक डिवाइडर में जा घुसे. घटना के बाद दोनों आरोपी घायल युवक अनमोल को कार में छोड़कर फरार हो गए.

You may have missed

error: Do not copy content thank you