January 21, 2021

सुसनेर के समीप मिली लाश का एसपी ने प्रेसवार्ता में किया खुलासा, फौजी पति ने 5 लाख रुपये में दी थी पत्नी की हत्या की सुपारी

0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second

आगर-मालवा (विजय बागड़ी).. महिला की हत्या कर सुसनेर थाना क्षेत्र के ग्राम पालड़ा में फेंकी गई लाश के मामले को सुलझाते हुवे सुसनेर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वही इस हत्याकांड में शामिल महिला के पति की गिरफ्तारी अभी बाकी है, मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि महिला के फौजी पति ने ही 5 लाख रुपये की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी.

गुरुवार को एसपी राकेश कुमार सगर ने प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी. बता दे कि, 14 जनवरी को सुसनेर थाना क्षेत्र के ग्राम पालड़ा में एक महिला की लाश मिली थी, तब मौके पर पुलिस अधिकारियों के साथ ही एफएसएल की टीम पंहुची थी. महिला के पोस्टमार्टम उपरांत गला घोंटकर हत्या किया जाना सामने आया था, वही इस मामले में सुसनेर पुलिस ने महिला के पोस्टर आसपास के जिलो में चस्पा करवाये थे ऐसे में महिला की शिनाख्त ग्राम पगारिया निवासी के रूप में हुई हालांकि जब पुलिस ने यहां कुछ कागजो की जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला का नाम कामाक्षी है और यह मूलतः छिंदवाड़ा की रहने वाली है.

पुलिस ने छिंदवाड़ा के पते पर सम्पर्क किया तो पता चला कि सेना में पदस्थ अर्जुन पंवार निवासी छिंदवाड़ा के साथ कामाक्षी की शादी हुई थी और ग्राम पगारिया में एक किराये के मकान में दोनों रहते थे. हालांकि अर्जुन पंवार व कामाक्षी के बीच संबंध ठीक नही थे इसलिए अर्जुन ने 5 लाख रुपये में कामाक्षी की हत्या की सुपारी दे दी. पुलिस ने इस मामले में देवेंद्र पिता नागुराव चौधरी निवासी छिंदवाड़ा, कैलाश लाल पिता भेरूलाल, बालू पिता पुरसिंह सौधिया को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है. बता दें कि महिला का पति अर्जुन पंवार इस समय श्रीनगर में पदस्थ है. पुलिस द्वारा विभागीय कार्रवाई पश्चात उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *