September 17, 2020

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी कांग्रेस नेता को लेकर भोपाल पहुचीं सतना पुलिस

सतना में दो साल तक लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने वाले कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं पुलिस बुधवार को उसके भोपाल स्थित फ्लैट में पहुचीं जहां से अलग-अलग बैंक खाते के 5 पासबुक और फ्लैट का रेंटल एग्रीमेंट जैसे अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं.

सतना। नाबालिग के साथ लगातार दो सालों तक दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी, कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी उर्फ सिकंदर खान को सतना पुलिस उसके भोपाल स्थित फ्लैट लेकर पहुंची. मौके से पुलिस को कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं, आरोपी के अवैध रूप से बने नजीराबाद स्थित अय्याशी का अड्डा फार्म हाउस को भी ढहा दिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने रासुका की कार्रवाई के लिए जिला कलेक्टर को पत्र लिखा है और पूरे मामले की जांच लगातार जारी है.

सतना में 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो सालों तक शारीरिक शोषण और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने वाले आरोपी कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर खान निवासी कंपनी बाग जो कि हाल ही में नजीराबाद में रहता था उसे कोलगवां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्द किया था, जिसके बाद आरोपी 18 तारीख तक पुलिस के पास न्यायिक रिमांड में है.

पुलिस लगातार कई खुलासे भी कर रही है, इसी कड़ी में बुधवार को सतना पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित विशेष एसआईटी टीम ने, सुबह 5 बजे आरोपी के भोपाल में पैलेस अर्चेड कोलार रोड स्थित फ्लैट पहुंचे. जहां एसआईटी की टीम ने तलाशी ली, इस दौरान आरोपी के एक बैंक लॉकर की चाबी, अलग-अलग बैंक अकाउंट के 5 नग पासबुक, और फ्लैट का रेंटल एग्रीमेंट जैसे अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं.

बता दें आरोपी का पांच हजार स्क्वायर फिट का नजीराबाद स्थित फॉर्म हाउस को नगर निगम और पुलिस गिरा चुकी है. आरोपी के खिलाफ पहले से चार मामले दर्ज थे, जिसके बाद इस सप्ताह में पांच अन्य अपराध दर्ज हो गए हैं. इस प्रकार से आरोपी के खिलाफ कुल 9 अपराध दर्ज हैं, जिसकी अद्यतन स्थिति के आधार पर आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एन एस ए) प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जिला कलेक्टर कार्यालय को अग्रिम कार्रवाई के लिए प्रेषित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post