October 6, 2020

मध्यप्रदेश में नही थम रहा बलात्कार का सिलसिला, फिर हुआ एक दलित नवविवाहिता के साथ गैंगरेप

होशंगाबाद में कुछ दबंगों ने दलित महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पूरे मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.


होशंगाबाद। मध्यप्रदेश में बलात्कार की घटनाएं अब थमने का नाम नहीं ले रही है. हाथरस ओर बलरामपुर जैसी घटनाओं ने जहां देश को एक ओर झकझोर कर रख दिया है. पिछले दिनों प्रदेश के भी कुछ जिलों से रेप की घटनाएं सामने आईं है. वहीं आज होशंगाबाद में भी यूपी के हाथरस की तरह दबंगों ने दलित नवविवाहित के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

होशंगाबाद में कुछ दबंगों ने दलित नवविवाहित के साथ सामूहिक बलात्कार किया. दबंग पीड़िता को उसके घर से उठाकर ले गए और तीन दिन तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने 4 नामजद सहित तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. जिसमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


SPONSORED

पुलिस टीम बनाकर दूसरे आरोपियों की तलाश कर रही है. पीड़िता के पिता का कहना है कि गांव के कुछ युवक रात को सोते वक्त घर से उठाकर ले गए थे. जिसके तीन दिन बाद महिला घर वापस पहुंची है. घटना 20 सितंम्बर की बताई जा रही है. पुलिस ने आईपीसी की धारा बलात्कार और अपहरण करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में पिछले दिनों नरसिंहपुर में रेप पीड़िता की शिकायत ना लिखे जाने पर उसने आत्महत्या कर ली थी. वहीं खरगोन में 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *