POLICE PROMOTION: आगर जिले के 17 प्रधान आरक्षकों को पदोन्नति का तोहफा, यहां देखें लिस्ट

उज्जैन संभाग के प्रधान आरक्षकों को सहायक उपनिरीक्षक का पद नाम देकर उनकी नवीन पदस्थापना की गई है. प्रधान आरक्षक अब सहायक उपनिरीक्षक बनाए गए हैं.

उज्जैन/ आगर-मालवा। मध्यप्रदेश में अधिकारियों के तबादले के बाद प्रमोशन का दौर अब शुरू हो गया है .आज 7 मार्च को उज्जैन संभाग के प्रधान आरक्षकों को पदोन्नति दी गई है. उज्जैन संभाग के प्रधान आरक्षकों को सहायक उपनिरीक्षक का पदनाम देकर उनकी नवीन पदस्थापना की गई है प्रधान आरक्षक अब सहायक उप निरीक्षक बनाए गए हैं. पुलिस महानिरीक्षक द्वारा जारी किए गए आदेश में 307 प्रधान आरक्षकों को सहायक उप निरीक्षक बनाया गया है.


SPONSORED

आपको बता दें कि बीते दिनों गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा पुलिसकर्मियों के पदोन्नति का ऐलान किया गया था, जिसके बाद ही राज्य सरकार द्वारा लगातार प्रदेश के पुलिसकर्मियों को पदोन्नति दी जा रही है. शिवराज सरकार द्वारा मध्य प्रदेश पुलिस रेगुलेशन एक्ट 1972 में संशोधन करने के बाद पुलिस विभाग में पुलिसकर्मियों को उच्च पद का प्रभार देने की प्रक्रिया शुरू की गई है. इसी कड़ी में उज्जैन संभाग के प्रधान आरक्षक से सहायक उपनिरीक्षक के पद नाम की सूची जारी की गई है…











You may have missed

error: Do not copy content thank you