May 17, 2021

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस नियमों का पालन करवाने में जुटी, रिक्शा जप्त किया तो रिक्शा चालकों ने पुलिस को पीटा

0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

मुजफ्फरपुर। देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर बहुत बुरी तरह से फैला हुआ है कई जगह पर लॉकडाउन की प्रक्रिया जारी है. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कई लोग अपनी परवाह न करते हुए दूसरो की सेवा में लगे हुए है. जिलो में नियमों का पालन कराने में पुलिस चौक चौराहों पर जुटी हुई है. ऐसे ही सोमवार को भी बिहार के मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा लॉकडाउन के नियमों का पालन कराया जा रहा था. जिस दौरान पुलिस ने जांच करते हुए एक ई-रिक्शा को पकड़ा और रिक्शा को जप्त कर थाने भेज दिया.

इस मामले के बाद ई-रिक्शा चालक और उसके सहयोगियों ने ट्रैफिक पुलिस के एएसआई गिरीश सिंह के साथ मारपीट की. वहीं, पुलिसकर्मी के पिटाई और घायल होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी अपने दल के साथ वहां पहुंचे. जिसके बाद घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार, लागातर पुलिस पर हमले कि बात सामने आ रही है लेकिन उच्च अधिकारियों के द्वारा सहयोग ना मिलने के कारण पुलिस कर्मियों का मनोबल टूट रहा है. असामाजिक तत्व लगातार हमले किए जा रहे हैं. अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस की तरफ से क्या कुछ कार्रवाई की जाएगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!