आगर: कंट्रोल के सेल्समैन की दादागिरी: पैसे लेकर 1 माह का राशन दिया और पोर्टल पर चढ़ाया 2 माह का राशन, विरोध करने पर चाचा-भतीजे ने जातिसूचक शब्द कहकर दी जान से मारने की धमकी

आगर-मालवा। जिले की बड़ोद तहसील के गांव भदवासा निवासी पीरुलाल पिता मांगू ने सहकारी विपणन संस्था भदवासा के सेल्समैन जगदीश वर्मा पर शासन के निर्देशनअनुसार 2 माह के राशन की जगह सिर्फ 1 माह का राशन रुपए लेकर देने व पोर्टल पर 2 माह का राशन चढ़ाने का विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों से गाली-गलौज कर मारपीट करने और उसके भतीजे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

दरअसल, पीरूलाल द्वारा आगर एसपी राकेश कुमार सगर को एक आवेदन दिया गया जिसमें उन्होंने बताया कि 14 मई की दोपहर को करीब 1:00 बजे वह गांव में कंट्रोल पर 2 माह का राशन लेने गया तो वहां पर मौजूद जगदीश वर्मा ने उसे उसका नंबर आने पर एक माह का गेहूं चावल दिया और ऑनलाइन पोर्टल पर पीरुलाल के नाम से 2 माह का राशन जारी कर दिया. पीरूलाल ने सेल्समेन जगदीश से कहा कि सरकार द्वारा तो 2 महा का राशन दिया जा रहा है और आप 2 माह का राशन नहीं दे रहे हो तो सेल्समैन जगदीश कहने लगा कि इतना ही राशन मिलेगा, ज्यादा नेतागिरी मत कर व अन्य जातिसूचक शब्दों से गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा. वहां पर मौजूद विनोद व धर्मेंद्र राजपूत द्वारा दोनों को अलग कराया गया. मामला शांत होने बाद जगदीश ने धमकी दी कि यदि आज के बाद यहां कंट्रोल पर आया तो तुझे जान से मार दूंगा.

इतना ही नही, घटना की शाम को सेल्समेन जगदीश वर्मा का भतीजा कमल पिता बालूराम वर्मा पीरुलाल केबघर आया और अपशब्द कहने लगा. उस वक्त पीरूलाल की पत्नी श्यामूबाई घर में अकेली थी, तो बालूराम ने उनसे भी अभद्रता की और उन्हें रातों-रात घर में आग लगाने की धमकी दे डाली..

पीरूलाल ने आगर एसपी से आवेदन के संबंध में जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you