June 27, 2020

भांडेर विधानसभा से चुनाव लड़ सकते है फूलसिंह बरैया.

कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने भांडेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. एक चैनल से चर्चा में बरैया ने कहा है कि, समर्थक चाहते हैं कि वो भांडेर से उपचुनाव लड़ें. राज्यसभा में जो हार मिली है इससे उनके समर्थक हताश हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि, सीट को लेकर आखिरी फैसला पार्टी करेगी.

भोपाल.

राज्यसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया ने भांडेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. एक चैनल से खास बातचीत में बरैया ने कहा है कि, समर्थक चाहते हैं कि वो भांडेर से उपचुनाव लड़ें. राज्यसभा चुनाव में जो उन्हें हार मिली, इससे उनके समर्थक हताश हैं. बरैया ने कहा कि, समर्थकों का उत्साह बढ़ाने के लिए भांडेर से चुनाव लड़ना जरूरी है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि, सीट को लेकर आखिरी फैसला पार्टी करेगी.


फूलसिंह बरैया ने दिग्विजय सिंह को राज्यसभा में पहली वरीयता में रखने पर कहा कि, ‘उनकी आवश्यकता राज्यसभा में ज्यादा है, वो सीनियर लीडर हैं’, वहीं बीजेपी द्वारा कांग्रेस को दलित विरोधी बताने पर उन्होंने कहा कि, ‘बीजेपी के सरकार में 6 जाटों की 2 अप्रैल को दलित आंदोलन के दौरान हत्या की गई थी’.

बीजेपी से राज्यसभा सांसद चुने गए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बरैया ने कहा कि, ‘सिंधिया कोई बड़े नेता नहीं हैं. पार्टी ने उन्हें ज्यादा महत्व दिया था. अगर वो बड़े नेता होते तो पहले क्यों नहीं पार्टी को ग्वालियर-चंबल में जीत दिलाई’, उन्होंने कहा कि, दलितों ने 2018 विधानसभा मे कांग्रेस का साथ दिया था, इसलिए कांग्रेस को जीत मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post