आमने-सामने हुए कोरोना वारियर्स! उज्जैन में डॉक्टरों ने पुलिस को पीटा, एक आरक्षक का फट गया सिर

उज्जैन। शहर के सबसे बड़े आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पीपीई किट पहने हुए कथित डॉक्टरों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया. इस हमले में एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हुआ है. डॉक्टर चाहते थे कि पुलिस उनके आदेश के अनुसार उन लोगों को गिरफ्तार करे, जो उनसे बहस कर रहे हैं. लेकिन पुलिस मामले को आगे ना बढ़ाते हुए दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश कर रही थी.

कोरोना संक्रमण से मरे व्यक्ति के सिर में से खून निकल रहा था

कोरोना संक्रमण इलाज के लिए मेट्रो टॉकीज के पास रहने वाले बंशीलाल खंडेलवाल आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां बीती रात उनका निधन हो गया. बीके खंडेलवाल और अन्य परिजन जब आज सुबह शनिवार को शव लेने अस्पताल पहुंचे तो मृतक बंसीलाल खंडेलवाल के सिर पर से खून बह रहा था. परिजनों ने इस बात पर आपत्ति ली, उन्होंने मौजूद डाक्टरों से पूछा की कोरोना से हुए निधन के बाद सिर में से ब्लड क्यों निकल रहा है. स्टाॅफ ने कहा कि वह गिर गए थे, इसलिए उनका सिर फट गया. परिजनों को स्टाफ की बात पर विश्वास नहीं हुआ. वह सीनियर डॉक्टर से बात करना चाहते थे परंतु हॉस्पिटल का स्टाफ बहस करने लगा.

डॉक्टरों ने पुलिस पर हमला किया, आरक्षक का फोड़ दिया सिर

परिजन जवाब चाहते थे. कुछ ही देर में हंगामा शुरू हो गया. विवाद की सुचना मिलने पर थाना चिमनगंज मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद सुलझाने लगी, लेकिन इस बीच आरडी गार्डी के डॉक्टरों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस हमले में पुलिस आरक्षक आशुतोष नगर गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका सिर फट गया. मामला पुलिस और अस्पताल के बीच में जाने के बाद मौके पर पंहुचे अपर कलेक्टर सुजान सिंह रावत , एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने मामले को शांत करवाया हैं.

हमारे डॉक्टरों को पुलिस और परिजनों ने मिलकर पीटा है: मेडिकल कॉलेज के डीन एमके राठौर
आरडी गार्डी के डीन एमके राठौर ने कहा की में उस वक़्त मौजूद नहीं था, जब ये हंगामा हुआ लेकिन डाक्टरों ने बताया की पहले परिजनों ने उन्हें पीटा और बाद में पुलिस ने भी हमारे साथ मारपीट की है, वहीं उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने पूरी घटना क्रम की जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कही है लेकिन उन्होंने कहा कि इस विवाद में हमारा एक पुलिस कर्मचारी घायल हुआ है.

वायरल वीडियो में PPE KIT पहने नजर आए हमलावर

घटना के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें अस्पताल के डाॅक्टर, पुलिस और परिजनों के बीच जमकर मारपीट हो रही है. जब एक पुलिस कर्मी को सिर पर चोट लगी तो उसके बाद पुलिस ने लाठियां चलाकर सबको भगाया, वीडियो में साफ़ दिख रहा है की पीपीई किट पहने अस्पताल का स्टाॅफ भी मारपीट के लिए आगे आ रहा था. फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल अस्पताल में लगा दिया गया है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you