April 24, 2021

गाइडलाइन का ग्रहण! शादी में नही बुलाया तो ‘साले’ ने जीजा को मारी गोली

0 0
Read Time:2 Minute, 58 Second

भिंड। एक शख्स बंदूक की गोली से घायल हुए कुत्ते को लेकर रिपोर्ट लिखाने शहर कोतवाली पहुंचा. सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन कोतवाली क्षेत्र में एक जीजा ने अपने बेटे की शादी में नही बुलाया तो रूठे साले ने गुस्से में फायरिंग कर दी. और किस्मत भी देखिए की गोली घर में मौजूद पालतू कुत्ते को लगी, जिसके बाद पीड़ित जीजा और उसका परिवार दहशत में है और मामले की शिकायत पुलिस से की है.

गाइडलाइन के पालन में साले को नही दिया था निमंत्रण

जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नं 22 चतुर्वेदी नगर गली में रहने वाले सत्यदेव शर्मा के बेटे आशीष की 26 अप्रैल को शादी है. शादी समारोह से पहले उनके बेटे आशीष का 19 अप्रैल को लगुन-फलदान कार्यक्रम हुआ, जिसमें कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सत्यदेव शर्मा ने सीमित लोगों को ही बुलाया था. समारोह में सिर्फ खास रिश्तेदारों को ही निमंत्रण दिया गया था. इस दौरान दूर के रिश्ते में साले लगने वाले परमाल शर्मा को निमंत्रण नहीं दिया गया, यह बात परमाल को नागवार गुजरी. वह जीजा से रूठ गया और दोपहर करीब 4 बजे उनके घर पहुंच गया.

रूठे साले ने घर जाकर दागी जीजा पर गोली
घटना के समय पीड़ित सत्यदेव शर्मा घर के बाहर वाले कमरे में बैठे थे, परिवार में शादी की तैयारियों चल रही थीं. अचानक परमाल बाइक से उतरकर कमरे में आया और उसने कमर से कट्टा निकालकर सत्यदेव पर फायर कर दिया. गनीमत रही की फायरिंग के बावजूद सत्यदेव तो बाल-बाल बच गए, लेकिन गोली उनके घरेलू कुत्ते को जा लगी, जिससे वह घायल हो गया.

दहशत में परिवार
घटना के बाद से ही परिवार के लोग दहशत में हैं. वहीं सत्यदेव अपना घायल कुत्ता लेकर शहर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. सत्यदेव के मुताबिक, परमाल शराब पीता है, इसलिए वे उसे पसंद नहीं करते. इसी कारण उन्होंने उसे कार्यक्रम में नहीं बुलाया था. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
100 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post