July 11, 2020

मोदी जी को ना इतिहास का ज्ञान है और ना ही भूगोल का: दिग्विजय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रीवा सोलर प्रोजेक्ट के उद्धाटन को लेकर किए गए ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने रीट्वीट कर निशाना साधा है.

भोपाल.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रीवा में सबसे बड़े सोलर प्रोजेक्ट के उद्धाटन पर किये गए ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने रीट्वीट कर निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मोदी जी ने नर्मदा जी के तट पर रीवा को बसा दिया. इन्हें कौन समझाए ‘रेवा’ मॉं नर्मदा का नाम है व ‘रीवा’ शहर है जो कि नर्मदा जी से कोसों दूर है. ‘ENTIRE POLITICAL SCIENCE’ विषय के PG मोदी जी को ना इतिहास ना भूगोल ना विज्ञान और ना सनातन धर्म का कोई ज्ञान है. वाह मोदी जी वाह’

बता दें कि, पीएम मोदी ने एशिया के सबसे बड़े सोलर प्रोजेक्ट का रीवा में शुक्रवार को उद्धाटन किया, उसके बाद ट्वीट कर लिखा कि, ‘आज रीवा ने इतिहास रच दिया. रीवा की पहचान मां नर्मदा के नाम से और सफेद बाघ से रही और अब इसमें एशिया का सबसे बड़े पावर प्रोजेक्ट का नाम जुड़ गया.

वहीं पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी रीट्वीट कर निशाना साधा, उन्होंने लिखा कि, ‘हम मध्यप्रदेश वासियों को पता ही नहीं था कि, मां नर्मदा रीवा में भी बहती हैं. हम मध्यप्रदेश वासियों का ज्ञानवर्धन करने के लिए देश के प्रधानमंत्री का आभार’.

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश के रीवा स्थित एशिया के सबसे बड़े सौर प्लांट का उद्घाटन किया था. प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसकी शुरुआत की. अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि, आज रीवा ने वाकई इतिहास रच दिया है. उन्होंने कहा कि, सौर ऊर्जा आज की ही नहीं, बल्कि 21वीं सदी की ऊर्जा जरूरतों का एक बड़ा माध्यम हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post