March 26, 2021

छात्रों के सम्मान में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय पहुँचे विधायक विपिन वानखेड़े, ऑनलाइन परीक्षा कराने की रखी मांग

1 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

इंदौर। जिले के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में होने वाली सेमेस्टर और वार्षिक परीक्षाओं को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. इसी कड़ी में आगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक और एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े गुरुवार को विश्वविद्यालय पहुंच गए और उन्होंने आगामी परीक्षाओं को ऑनलाइन तरीके से कराने की मांग की. इस दौरान विधायक विपिन वानखेड़े ने रजिस्ट्रार डॉक्टर अनिल शर्मा से मुलाकात भी की.


SPONSORED

विश्वविद्यालय ने जारी किया परीक्षा का टाइम टेबल
प्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग के आदेश पर देवी अहिल्या विश्वविद्यालय परीक्षा ऑफलाइन तरीके से कराने की तैयारी कर रहा है, जिसके लिए विश्वविद्यालय ने टाइम टेबल भी जारी कर दिया था. टाइम टेबल के अनुसार, विश्वविद्यालय की फाइनल ईयर की परीक्षा 1 अप्रैल से शुरू होनी थी, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 7 अप्रैल कर दिया गया है. वहीं, विश्वविद्यालय में प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं पूर्व में घोषित कार्यक्रम के मुताबिक 6 अप्रैल से शुरू होगी.

विधायक ने दिया कोरोना का हवाला
विश्वविद्यालय प्रबंधन से मिलने पहुंचे विधायक विपिन वानखेड़े ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण की स्थिति काफी गंभीर है, इसे देखते हुए छात्र ऑफलाइन के बजाय ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शहर में भी संक्रमण काफी फैला है और वह पूरे मामले को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री और उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों से भी बात करेंगे.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %