खाकी की दादागिरी! मंदिर में दर्शन करने आई महिला को जानवरों की तरह पीटा

नीमच। एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा माता के दर्शन करने आई महिला के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में महिला भादवा माता दर्शन करने आई थी. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं कि नीमच सिटी थाने पर पदस्थ एक महिला हेड कांस्टेबल रतलाम से आई महिला के बाल पकड़कर खिंच रही हैं. इस दौरान महिला पुलिसकर्मी, महिला को थप्पड़ मारे जा रही थी और धक्का देकर पीड़ित महिला को पुलिस वाहन में धकेला दिया.

दरअसल रतलाम जिले के गांव मौरिया से भादवा माता दर्शन करने एक परिवार के कुछ लोग आए थे. उनके साथ नीमच सिटी थाना पुलिस की डायल 100 की महिला पुलिसकर्मी ने मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.


SPONSORED

वायरल वीडियो की सच्चाई

जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले रतलाम जिले के मोरिया गांव से पीड़ित, दो बेटी, बेटे और पति के साथ भादवा माता दर्शन करने आईं थी. मंदिर के बाहर उनके परिचित मिल गए. सभी होटल पर बैठकर चाय पी रहे थे. तभी सिटी थाने की डायल 100 से एक महिला पुलिसकर्मी पहुंची और मारपीट शुरु कर दी. रतलाम से आई पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पहले रतलाम से एक युवती गुम हो गई थी. पीड़िता के मुताबिक कि युवती मिल गई हैं और दोनों परिवार के बीच समझौता भी हो गया है. हमारे साथ बेवजह मारपीट की गई हैं. महिला ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि डायल 100 में पदस्थ महिलाकर्मी और ड्राइवर पर सख्त एक्शन लिया जाए.

वहीं पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश ने बताया कि भादवा माता में महिला चौकीदार ने डायल हंड्रेड को एक इवेंट दिया था. जिसमें बताया गया था कि परिवार की ही महिलाओं में झगड़ा हो रहा है. इसी सूचना पर डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची तो देखा उन लोगों के बीच में झगड़ा हो रहा था. उन्हें अलग-अलग करने और थाने लाने के लिए हल्की झुमाझपटी हुई थी.डायल 100 पर पदस्थ महिला पुलिसकर्मी उनको थाने लेकर आई लेकिन बाद में पता चला कि उनकी लड़की की कोई गुमशुदगी है कि आपस में पारिवारिक विवाद के कारण वह लड़की चली गई थी. इस बात को लेकर इनका विवाद चल रहा था.