October 10, 2020

4 साल तक नोकर के साथ लिव-इन में रही मालकिन, अब आया नया मोड़

छत्तीसगढ़ की स्टील कारोबारी महिला को अपने ही नौकर से प्यार हो गया. चार साल साथ रहने के बाद महिला को प्रेमी छोड़कर फरार हो गया. युवक रायसेन का रहने वाला बताया जा रहा है जिसकी तलाश में महिला रायसेन आई और मामले की शिकायत एसपी से की है. जिसके बाद एसपी ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं.


रायसेन। प्यार, लिव-इन रिलेशनशिप और फिर धोखा. मालकिन और नौकर के बीच प्यार की यह कहानी छत्तीसगढ़ की एक कारोबारी महिला की है. जो इन दिनों रायसेन में न्याय के लिए भटक रही है. महिला को पहले अपने नौकर से प्यार हुआ, जिसके बाद दोनों चार साल तक साथ रहे. लेकिन एक दिन महिला का प्रेमी फरार हो गया. जिस ढूंढते हुए महिला रायसेन आ पहुंची है.

मालकिन और नौकर के बीच प्यार

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रहने वाली महिला ने रायसेन की एसपी मोनिका शुक्ला से शिकायत की है. महिला का आरोप है कि विजय गलगट नाम का एक युवक जो रायसेन जिले के किशनपुर का रहने वाला है. वह चार साल पहले उसके पास काम की तलाश में अंबिकापुर आया था. महिला को युवक का काम पसंद आया और उसने उसे अपने स्टील कंपनी में काम पर रख लिया. साथ में काम करते करते दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों लिव-इन में रहने लगे. महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर विजय उसके साथ संबंध बनाता रहा. इस दौरान युवक ने महिला से करीब सात लाख रुपए भी लिए.

प्यार में धोखा मिलने के बाद न्याय के लिए भटकर रही महिला

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले विजय गलगट अपने घर जाने की बात कहकर रायसेन के किशनपुर लौट आया. इस दौरान वह वापस अंबिकापुर आने की बात कर रहा था. लेकिन लौटकर नहीं गया. एक दो महीने बीत जाने के बाद जब युवक अंबिकापुर नहीं आया तो महिला उसे ढूंढते हुए रायसेन आ गई. कुछ दिन तक महिला युवक के घर रही, लेकिन महिला का आरोप है कि उसके बाद युवक और उसके घरवाले उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया.

मामले में जांच के निर्देश

वहीं मामले में एसपी मोनिका शुक्ला का कहना है महिला ने शिकायत में युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला के आवेदन पर देवनगर थाने में मामला दर्ज किए जाने के निर्देश दिए गए है. साथ ही मामले की गंभीरता से जांच करने के भी निर्देश दिए है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)
हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.

विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..
कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर-मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post