October 11, 2020

आगर में बंगाल टाइगर की तरह दहाड़े कैलाश, कहा- राहुल गांधी देशद्रोहियों की पीठ थपथपाते है

आगर मालवा। प्रदेश के इतिहास में पहली बार एक साथ 28 सीटों पर मध्यप्रदेश में होने जा रहे. उपचुनाव के चलते राजनीतिक माहौल गरमाता जा रहा है, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आगर-मालवा में भाजपा प्रत्याक्षी मनोज ऊंटवाल के समर्थन में नगर मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपलब्धियां गिनाई और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का प्रयास किया. विजयवर्गीय ने 15 माह रही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया.


विजयवर्गीय ने 1984 के दंगों का जिक्र करते हुवे कहा कि उस समय श्रीमती इंदिरा गांधी को 2 सरदारों ने मार दिया था, पूरा देश सिख समाज के खिलाफ हो गया, ऐसा वातावरण कांग्रेस ने बनाया की सिक्ख देशद्रोही हैं. अटल जी ने कहा यह गलत है, एक दो सरदार गलती करदे तो उसके लिए पूरे समाज को गलत नही ठहरा सकते है. आज अगर हिन्दू समाज है तो वह सिक्खों की वजह से है. जनेऊ बचाने का काम किसी ने किया तो सिक्खों ने किया है.

विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल के हालातों पर पत्रकारों के सवालों पर जवाब दिया की पश्चिम बंगाल में डेमोक्रेसी नही है, वहां भारत का संविधान नही चलता , वंहा ममता जी का संविधान चलता है. राजनीतिकरण, अपराधीकरण और नौकरशाही का विलय हो गया है और इसीलिए वंहा की हालत बहुत चिन्तनीय है. वहां डेमोक्रेसी की स्थापना के लिए हमारे लगभग 115 कार्यकर्ताओं की अभी तक हत्या हुई है. लगभग डेढ़ हजार से ज्यादा ऐसे कार्यकर्ता है जिनका नाग-भांग हुआ है. किसी का हाथ काट दिया ,किसी की आंख चली गई, बम गोली चलना वहां बहुत सामान्य बात है और इसीलिए वहां भाजपा का काम करना एक तरीके से जान हथेली पर लेकर घूमने जैसा है. तो भी हमारे कार्यकर्ता इस विचारधारा के लिए, बंगाल की संस्कृति और संस्कार को बचाने के लिए काम कर रहे है और आने वाले चुनाव में हम वहां भाजपा की सरकार बनाएंगे. उसके लिए हमारे कार्यक्रता संघर्ष कर रहै है.


टीवी पर आपने एक सिन देखा होगा कि पुलिस कितनी निष्ठुर बन कर शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर हमला करती है यंहा तक की महिलाओं को भी नही छोड़ा. एक सिख बंधु का बताया उसको भी अपमानित किया और उसके बाद फिर अहंकार यदि गलती हो जाये तो क्षमा मांग लेनी चाहिए. सिख समाज ने भी इसमें आपत्ति ली है, क्योंकि सिख के लिए सबसे महत्वपूर्ण उसकी पगड़ी होती है. पगड़ी उतार कर पैरो से रौंदना ये तो बहुत ही गलत है. मैने इसलिए ट्वीट किया था कि किसी गोल टोपी वाले की टोपी उतर जाती तो पुलिस वाले कि ड्रेस उतर जाती. केवल तुष्टिकरण, वहां तीस प्रतिशत लोगो के लिए सरकार कुछ भी करती है और सत्तर प्रतिशत लोगों की भावनाओ के साथ खिलवाड़ करती है. इसीलिए तुष्टिकरण की नीति है वहां इसके खिलाफ हम लोग संघर्ष कर रहे है और हम मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में भाजपा की सरकार बनाएंगे.

हाल ही में हुवे टीआरपी चोरी के मामले में विजयवर्गीय ने इसे मीडिया की विश्वसनीयता पर खतरा बताते हुवे कहा कि विश्वसनीयता एक बहुत छोटा शब्द है. विश्वसनीयता डिस्टर्ब हुई है और मुझे लगता है कि इस पर केंद्र सरकार को विचार करना चाहिए और मीडिया ग्रुप को भी विचार करना चाहिए कि इस पर एक बार नए सिरे से सोचे, क्योंकि अगर इस प्रकार TRP बिकने लगे और लोग विश्वास करके उस TV चेनल को देखें तो ये लोगो के साथ ठगी होगी, मुझे लगता है कि इस पर केंद्र सरकार और मीडिया समूह एक साथ मिलकर ऐसी योजना बनाएं जिसमे विश्वसनीयता समाप्त नही हो, किसी की भी व्यक्ति को हो, राजनीतिक दल की हो या मीडिया की हो वो समाप्त नही होनी चाहिए…


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-

(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..

कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान – राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर -मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *