October 11, 2020

सांसद सोलंकी ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर लगाया पूर्व विधायक मनोहर ऊंटवाल की सुनियोजित हत्या का आरोप

आगर-मालवा। भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने खुले मंच से तात्कालीन कांग्रेस सरकार पर स्वर्गीय भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल की सुनियोजित हत्या करने का आरोप लगाया है.

सांसद सोलंकी ने कहा कि गांव, गरीब, मजदूर, किसान और दलितों, शोषित,.पीड़ितों की लड़ाई लड़ते हुए हमारे भाई मनोहर जी ऊंटवाल शहीद हो गए. वो बीमारी से नहीं गए, सुनियोजित तरीके से कांग्रेस की सरकार ने उनको मारा है.

पत्रकारों ने जब सांसद सोलंकी से उनके द्वारा लगाएं आरोपो पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस सरकार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को चिन्हित करके द्वेषतापूर्ण कार्रवाई कर रही थी और उसका विरोध जिस ताकत के साथ मनोहर ऊंटवाल जी ने किया था ओर उन्हें दबाने के लिए मनोहर ऊंटवाल जी का कांग्रेस की सरकार में कांग्रेस के लोगों ने अपमानित किया और वह परेशान थे, बीमार थे. इसके बावजूद जनता के लिए लड़ते रहे. उनकी बीमारी का ध्यान ना रखते हुए उनके सम्मान की परवाह न करते हुए जिस प्रकार से पुलिस ने पकड़ कर उस दिन थाने पर बैठाया था, उन्हें बहुत आघात हुआ था उसी के कारण उनकी मृत्यु हुई है.

बता दें विधानसभा उप निर्वाचन में आगर-मालवा से भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए सांसद सोलंकी ने यह आरोप लगाए थे.


उत्तर प्रदेश के हाथरस की घटना के संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर संकेत करते हुए राहुल गांधी द्वारा आज मुस्लिमो दलितों और आदिवासियों को लेकर किए गए ट्वीट के सवाल पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की बात को गंभीरता से लेने की कोई कोशिश नहीं करता है. उनकी पार्टी वाले भी उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते हैं. हाथरस की घटना को दुखद बताते योगी सरकार ने भी उसको दुखद घटना बताया है और दुखद घटना मानकर के सख्त एक्शन लिया है. एसआईटी का गठन किया, सीबीआई की जांच की अनुशंसा की चार लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई. चारों जेल में है. उनको एक मकान बनाकर देने की घोषणा की है. पीड़ित परिवार को 2500000 रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात की और परिवार के एक शख्स को नौकरी देने की बात की है. कोई भी सरकार घटना घटने के बाद त्वरित इस प्रकार की कार्यवाही नहीं करती है. योगी आदित्यनाथ जी ने तो ये सब कार्रवाई की है. आरोप लगाने वाले तो आरोप लगाते हैं मगर उनके आरोप में कोई दम नहीं है. योगी आदित्यनाथ जी ने जो कार्रवाई की है वह दर्शाती है कि वह दलितों की हितेशी है.दलित शोषितों पर अत्याचार बर्दाश्त नही है.


(यादव साइंस कोचिंग क्लासेस)

हमारी विशेषताएं:-
(1)अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा अध्यापन.
(2)कमजोर विद्यार्थियों के लिए 1 घंटे अतिरिक्त कक्षाएं.
(3) कक्षा 10वीं एवं 12वीं में 95% से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को ₹25000 की राशि, एवं एक लैपटॉप कोचिंग संस्थान की ओर से दिया जावेगा.
(4) हम आपके बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए शत प्रतिशत परिश्रम करेंगे.


विशेष- आर्थिक रूप से असक्षम बच्चों को यादव साइंस कोचिंग क्लासेस निशुल्क शिक्षा प्रदान करेंगी, और यदि अत्यधिक आर्थिक स्थिति कमजोर है, तो उन विद्यार्थियों के लिए ड्रेस, कॉपी, किताबें आदि संस्था की ओर से निशुल्क प्रदान की जाएगी..
कक्षा 8वीं से 12वीं तक (कक्षा 8वीं से 10वीं ):- संपूर्ण विषय एवं कक्षा 11वीं, 12वीं (आर्ट संपूर्ण विषय)
स्थान:- राधा कृष्णा सत्संग भवन छावनी आगर-मालवा
डायरेक्टर:- धर्मेंद्र यादव
संपर्क:- 9399029720

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post