October 22, 2020

नाबालिग बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस को फोन कर बताई वजह

●नाबालिग बेटी का पिता रोज शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ गालीगलौच ओर मारपीट करता था.

●पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया, शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक नाबालिग लड़की ने शराबी पिता की मोगरी और लोहांगी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद नाबालिग ने खुद पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी.


भोपाल। राजधानी के बैरसिया इलाके में एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक 16 साल की नाबालिग बेटी ने पिता की लोहांगी और मोगरी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. लड़की अपने पिता द्वारा रोजाना गाली गलौज से परेशान थी. जिससे निजात पाने के लिए उसने ये कदम उठाया. इस मामले में सबसे खास बात यह है कि पिता की हत्या करने के बाद लड़की ने खुद डायल हंड्रेड को फोन कर मामले की जानकारी दी.

बैरसिया एसडीओपी के.के वर्मा ने बताया कि बुधवार शाम 6:30 बजे के करीब डायल हंड्रेड को एक लड़की ने कॉल किया और सूचना दी कि उसने अपने पिता की लोहांगी और मोगरी मारकर हत्या कर दी है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डायल हंड्रेड के साथ थाना प्रभारी और एसडीओपी खुद घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पर नाबालिग लड़की अपने घर में मिली, घर के अंदर ही उसके पिता की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी. दरवाजे के पास में मोगरी पड़ी हुई थी, जिससे हत्या की गई थी.

पुलिस द्वारा नाबालिग लड़की से पूछताछ की गई. इस दौरान उसने बताया कि उसके पिता शराब पीकर आए दिन घर में मां के साथ गाली गलौज करते थे. जिससे वो तंग आ गई थी. इसी के चलते उसने अपने पिता की लोहांगी और मोगरी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने नाबालिग लड़की को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

आरोपी नाबालिग होने की वजह से मृतक और आरोपी का नाम नहीं दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post